S M L

बीजेपी पर मुलायम का तंज: लोगों के वादे पूरे नहीं होंगे तब पता चलेगा

सपा की हार पर संसद में मुलायम बोले यूपी की जनता बनाना भी जानती है और पाटना भी

Updated On: Mar 29, 2017 10:17 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी पर मुलायम का तंज: लोगों के वादे पूरे नहीं होंगे तब पता चलेगा

यूपी में मिली एसपी की हार के बाद पहली बार मुलायम सिंह लोकसभा में बोले. हालांकि वो सदन में जीएसटी विधेयक चर्चा पर बोल रहे थे. लेकिन, इसमें उन्होंने एसपी को मिली हार की वजहों का भी जिक्र कर डाला.

बुधवार को संसद में मुलायम सिंह यादव ने  कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने बड़े-बड़े वादे किए.  प्रदेश की जनता ने इनके वादों के झांसे में आकर बीजेपी को जबर्दस्त जीत भी दिलाई. जबकि,एसपी वादे पूरे करने के बावजूद चुनाव हार गई.

सभी वादे पूरे करने के बाद भी हम हार गए 

वहीं, मुलायम ने दावा किया कि एसपी ने मुफ्त शिक्षा, चिकित्स सुविधा देने के साथ किसानों के कल्याण के लिए भी कई कदम उठाए. उन्होंने कहा कि हमने अस्पतालों में चिकित्सा सुविधा को बेहतर बनाया, जो देश में कहीं नहीं हुआ. मुलायम ने कहा कि हमने सभी वादे पूरे किए लेकिन चुनाव हार गए.

मुलायम ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए बोले कि आपने इतने वादे किए हैं और राज्य में आपको अपार बहुमत मिला है. आपको भी इसकी उम्मीद नहीं थी. किसी को ये उम्मीद नहीं थी, लेकिन आप जीते. उन्होंने कहा कि लेकिन जल्द ही जब लोगों के वादे पूरे नहीं होंगे तब पता चलेगा. मुलायम ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता बनाना भी जानती है और पाटना भी जानती है.

एसपी नेता ने कहा कि 1997 में हमें भारी जनादेश मिला और 1980 में हम हार गए. 1984 में फिर कांग्रेस जीती और इसके बाद हुए चुनाव में फिर हम जीते. इस बात को ध्यान में रखें और वादों को पूरा करें.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi