Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

‘नीच’ बयान के लिए मणिशंकर को बर्खास्त करे कांग्रेस: मुलायम

मुलायम ने कहा, 'देश की राजनीति में बहुत बड़ा अंतर आया है. सकारात्मक राजनीति लुप्त हो गयी है. अब एक-दूसरे पर कीचड़ उछालना आम बात हो गई है'

Bhasha Updated On: Dec 10, 2017 11:14 AM IST

0
‘नीच’ बयान के लिए मणिशंकर को बर्खास्त करे कांग्रेस: मुलायम

समाजवादी पार्टी (एसपी) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को पार्टी से बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए.

मुलायम ने शनिवार को इटावा में मीडिया से कहा, ‘कांग्रेस नेता द्वारा प्रधानमंत्री के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल करना निश्चित तौर पर गलत है. इस तरह की भाषा बोलने वाले व्यक्ति को न केवल निलंबित कर दिया जाना चाहिए बल्कि उसे पार्टी से भी निष्कासित कर दिया जाना चाहिए.’

उन्होंने कहा कि देश की राजनीति में बहुत बड़ा अंतर आया है. पहले की राजनीति और अब की राजनीति मे बड़ा बदलाव हुआ है. सकारात्मक राजनीति लुप्त हो गयी है. एक-दूसरे पर कीचड़ उछालना आम बात हो गई है.

मुलायम ने एक सवाल के जवाब में कहा कि देश में जो हालात चल रहे हैं और जिस तरह से सरकार चल रही है, सरकार के कामकाज को लेकर एक बड़े आंदोलन की जरूरत है. उन्होंने आगे आने वाले समय में आंदोलन चलाने की बात कही.

mulayam singh yadav

मुलायम सिंह यादव

उत्तर प्रदेश सरकार के कामकाज पर मुलायम ने निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में सभी परेशान हैं चाहे किसान, कामगार, मजदूर, कारोबारी हो या सरकारी कर्मचारी हो सभी परेशान हैं. विकास कार्य ठप है. हमने अपनी सरकार में 5 चीजें सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली को प्राथमिकता पर रखा था. इससे नौजवानों को रोजगार भी मिला था और प्रदेश में विकास भी हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi