विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अहमद पटेल पर बोले नकवी- कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि आतंकवाद से जुड़े कांग्रेस पार्टी के नेताओं के तार जुड़े है या नहीं इसका दूध का दूध और पानी का पानी होगा

FP Staff Updated On: Oct 28, 2017 04:55 PM IST

0
अहमद पटेल पर बोले नकवी- कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ

गुजरात विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी तेज हो गया है. शुक्रवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल पर आरोप लगाया था कि पटेल के अस्पताल में IS आतंकियों को नौकरी दी जाती है. रूपाणी के इस आरोप के बाद राजनीतिक गलियारों में घमासान छिड़ गया था.

एक बार फिर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि अभी तक हम कहा करते थे कि 'कांग्रेस का हाथ, भ्रष्टाचार के साथ' लेकिन अब लोग कहेंगे कि 'कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ'.

नकवी ने कहा कि सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल उस अस्पताल से जुड़े थे, जिसमें आतंकी नौकरी करते थे. अहमद पटेल ही भरूच अस्पताल के कर्ता-धर्ता थे. उन्होंने कहा कि हम राजनीति नहीं, बल्कि राष्ट्रनीति कर रहे हैं. कांग्रेस आतंकियों को संरक्षण देने के मामले में जवाब दे. कांग्रेस मामले में लीपापोती कर रही है. अब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी जवाब दें.

केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि आतंकवाद से जुड़े कांग्रेस पार्टी के नेताओं के तार जुड़े है या नहीं इसका दूध का दूध और पानी का पानी होगा. राष्ट्रीय सुरक्षा ऐजंसियां इसकी जांच कर रही है. नकवी ने कहा कि आतंकी कासिम के सवाल पर अहमद पटेल जवाब दे. उन्होंने कहा कि लोग कह रहे है कि कांग्रेस का हाथ आतंक के साथ. अब कांग्रेस को यह समझना होगा कि आतंकवाद का कलंक भ्रष्टाचार से भी काला है.

गौरतलब है कि रूपाणी ने कहा था कि गुजरात एटीएस ने जिन दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक अहमद पटेल के अस्पताल में काम करता था. इसके बाद बीजेपी ने लगातार आक्रामक रुख अख्तियार किए हुआ है.

अस्तपाल की सफाई

अहमद पटेल पर लग रहे आरोपों पर अस्पताल ने भी सफाई दे दी है. अस्पताल ने कहा है कि अहमद पटेल और उनके परिवार का इस मामले से कोई संबंध नहीं है. अस्पताल से जुड़े आयेश एन पटेल ने कहा कि संदिग्ध कासिम अस्पताल के कॉन्ट्रैक्ट पर एम्पलॉयी था. उसने 4 तारीख को रिजाइन किया था और अस्पताल ने उसे 24 को रिलीज कर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi