S M L

तेजस्वी ने नीतीश का इस्तीफा मांगा, कहा-उनसे नहीं चल पाएगी सरकार

आरजेडी नेता ने कहा, मुख्यमंत्री एक हफ्ते के अंदर बताएं कि शेल्टर होम से गायब लड़कियां कहां हैं, अन्यथा मधुबनी में आरजेडी सामूहिक धरने का आयोजन करेगी

FP Staff Updated On: Aug 11, 2018 02:19 PM IST

0
तेजस्वी ने नीतीश का इस्तीफा मांगा, कहा-उनसे नहीं चल पाएगी सरकार

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा. उन्होंने मुख्यमंत्री को सरकार चलाने में अक्षम बताते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की.

तेजस्वी ने कहा, 'वे (नीतीश कुमार) प्रदेश नहीं संभाल पा रहे हैं, इसलिए उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. इससे यह सिद्ध होगा कि वे अबतक के सबसे कायर मुख्यमंत्री हैं जो अपनी बेटियों की इंसाफ की लड़ाई नहीं लड़ सके और अपराधियों को बचा रहे हैं. उन्हें प्रदेश के गृह मंत्री के पद से भी तत्काल इस्तीफा देना चाहिए.'

तेजस्वी ने आगे कहा, नीतीश जी एक हफ्ते में बताएं कि शेल्टर होम से जिन बच्चियों को हटाया गया और जो गायब हैं, वे लड़कियां कहां हैं. अगर मुख्यमंत्री नहीं बताते हैं, तो मधुबनी में हमलोग एक सामूहिक धरना आयोजित करेंगे.

मुजफ्फरपुर जिले के शेल्टर होम में 34 लड़कियों के यौन शोषण मामले का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर फिलहाल जेल में बंद है. प्रदेश की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा से ठाकुर की फोन पर बातचीत होने की बात सामने आने के बाद वर्मा ने मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था.

मंजू वर्मा ने इस्तीफा सौंपने के कुछ देर बाद साफ किया उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा मुख्यमंत्री के कहने पर नहीं बल्कि इसको लेकर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और मीडिया की ‘हायतौबा’ मचाने पर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi