S M L

राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर की खातिर 26 घंटे तक काट दी एक दर्जन गांवों की बिजली

सतना जिले में जहां गृह मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर उतरा वहां से फीडर लाइन गुजर रहीं हैं. कहीं कोई हादसा न हो जाए इसलिए बिजली कंपनी ने दोनों फीडर बंद कर दिए

Updated On: May 21, 2018 10:15 AM IST

FP Staff

0
राजनाथ सिंह के हेलीकॉप्टर की खातिर 26 घंटे तक काट दी एक दर्जन गांवों की बिजली

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के मध्य प्रदेश दौरे के दौरान सतना जिले के करीब एक दर्जन गांवों की बिजली गुल कर दी गई. इन गांवों में 26 घंटे तक बिजली नहीं रही. जानकारी के मुताबिक, सतना जिले में जहां गृह मंत्री राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर उतरा वहां से फीडर लाइन गुजर रही है. कहीं कोई हादसा न हो जाए इसलिए बिजली कंपनी ने दोनों फीडर बंद कर दिए. इस दौरान करीब दर्जनभर गांवों में बिजली नहीं रही.

इससे पहले, सतना और क्षेत्र के अन्य हिस्सों को बिजली प्रदान करने वाली पूर्वी क्षेत्र बिजली वितरण कंपनी ने स्थानीय समाचार पत्रों में शनिवार को एक विज्ञापन प्रकाशित किया था कि 19 मई को शाम 4 बजे से 20 मई 6 बजे बिजली की आपूर्ति बंद तक काटी जाएगी.

Rajnath-Electricity ad

खबर है इसके बाद स्थानीय लोगों ने इस आदेश का विरोध करना शुरू कर दिया था. लोगों ने जब बिजली वितरण कंपनी के कार्यालय से संपर्क किया, तो कर्मचारियों ने बताया कि यह ऊपर से आदेश था. इतना ही नहीं, इसके खिलाफ कुछ ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर और स्थानीय सांसद गणेश सिंह दोनों के आदेश के खिलाफ एक ज्ञापन भी सौंपा था.

वहीं, बिजली कंपनी के अधिकारियों ने इस घटना को नियमित रखरखाव के काम के रूप में बंद कर दिया और बताया कि बिजली की आपूर्ति केवल कुछ घंटों तक बाधित हुई थी.

( साभार: न्यूज 18 )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi