S M L

संसद सत्र में खराब हुए समय के लिए वेतन वापस करेंगे जय पांडा

संसद के शीतकालीन सत्र के बर्बाद हो जाने की निंदा करते हुए अपने वेतन को लौटाने की पेशकश की है.

Updated On: Dec 19, 2016 09:40 AM IST

FP Staff

0
संसद सत्र में खराब हुए समय के लिए वेतन वापस करेंगे जय पांडा

बीजू जनता दल (बीजद) के लोकसभा सांसद बैजयंत 'जय' पांडा ने संसद के शीतकालीन सत्र के बर्बाद हो जाने की निंदा करते हुए अपने वेतन को लौटाने की पेशकश की है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि संसद ना चलने से जो समय का नुकसान हुआ है, उसके मद्देनजर मैं हमेशा की तरह अपने वेतन को लौटाने की पेशकश करता हूं.

हालांकि दूसरे सांसदों ने उनकी इस पेशकश से पूरी तरह से सहमति नहीं जताई है.

भाजपा सांसद प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा, 'अगर जय पांडा को लगता है कि उन्होंने काम नहीं किया है तो वह सांसद के रूप में प्राप्त करने वाले अपने वेतन का एक हिस्सा लौटा सकते हैं. जय पांडा एक समृद्ध पृष्ठभूमि से आते हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि उनका ये विचार नैतिक हो गया. अन्य लोगों को वेतन की आवश्यकता है, क्योंकि वो अमीर नहीं है.'

एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वकील विवेक तन्खा ने कहा कि पांडा ने जो ट्वीट किया है, ये एक विचार है. ज्यादातर सांसद ऐसे हैं कि अगर वो अपना वेतन दे देंगे तो वह जीवित कैसे रहेंगे?

गौरतलब है कि इस सत्र के दौरान हंगामे से नाराज भाजपा के वरिष्ठ सांसद लालकृष्ण आडवाणी ने सरकार और विपक्ष पर कड़ी टिप्पणी की थी.

नोटबंदी और अन्य मुद्दों पर विपक्षी सदस्यों के शोर-शराबे के कारण संसद में बहुत कम जरूरी कामकाज हुआ. लोकसभा और राज्यसभा, दोनों ही सदनों में नोटबंदी के मुद्दे पर चर्चा को लेकर गतिरोध बना रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi