S M L

फिर से मथुरा से लड़ेंगी हेमामालिनी, उनके लिए वोट मांगने आएंगे सीएम योगी

बीजेपी ने हेमामालिनी को एक बार फिर मथुरा से लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है.

Updated On: Mar 23, 2019 11:49 AM IST

Bhasha

0
फिर से मथुरा से लड़ेंगी हेमामालिनी, उनके लिए वोट मांगने आएंगे सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी की ओर से मथुरा से फिर से उम्मीदवार घोषित की गईं सांसद हेमामालिनी के पक्ष में जनता से वोट मांगने सोमवार को मथुरा आएंगे और यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

बता दें कि बीजेपी ने हेमामालिनी को एक बार फिर मथुरा से लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है. यहां 11 अप्रैल को मतदान होना है और नामांकन भरने की अंतिम तारीख 26 मार्च है.

हेमामालिनी ने खुद भी हाईकमान से मथुरा की जनता की सेवा करने के लिए एक और मौका देने का आग्रह किया था जिसे पार्टी संसदीय बोर्ड ने स्वीकार कर लिया और पहली सूची में ही उनका नाम तय कर दिया गया.

पार्टी के वरिष्ठ नेता और जनसंपर्क प्रमुख योगेश गोस्वामी ने कहा, 'मुख्यमंत्री सोमवार को दोपहर में हेलीकॉप्टर से मथुरा पहुंचेंगे. वह हेमामालिनी का नामांकन भरवाने के बाद वृंदावन में बांकेबिहारी के दर्शन करेंगे और उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे.'

इस संबंध में जिला प्रशासन को भी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मिल गया है, जिसकी पुष्टि सिटी मजिस्ट्रेट डॉ. मनोज कुमार सिंह ने की है.

दूसरी ओर, पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन पहले 24 मार्च को आगरा और फतहपुर सीकरी के प्रत्याशियों प्रो. एसपी सिंह और राजकुमार चाहर के समर्थन में आगरा कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

बीजेपी ने इनमें दोनों ही सीटों पर अपने मौजूदा सांसदों के टिकट कई कारणों के चलते काटकर नए उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. उनके साथ रेलमंत्री पीयूष गोयल भी पहुंचेंगे.

बीजेपी जिलाध्यक्ष नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमामालिनी के नामांकन अवसर पर मौजूद रहेंगे और उनके पक्ष में सेठ बीएन पोद्दार इण्टर कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi