S M L

आप ने जारी की एमपी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची

आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने बताया कि 15 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इंदौर में विशाल आमसभा होगी

Bhasha Updated On: Jun 26, 2018 09:23 PM IST

0
आप ने जारी की एमपी विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची

मध्यप्रदेश में इस वर्ष के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में अपनी प्रतिद्वंदी पार्टियों से आगे रहते हुए आम आदमी पार्टी (आप) ने राज्य के 20 विधानसभा क्षेत्रों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची मंगलवार को जारी कर दी. दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय ने यहां एक कार्यक्रम में यह सूची जारी की.

आप ने अपनी पहली सूची में 20 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय किए हैं. इनमें बिजावर से पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमित भटनागर, अमर पाटन से पार्टी के रीवा जोन सचिव जितेंद्र चौरसिया, गोटेगांव से पूर्व आईपीएस और पार्टी के होशंगाबाद लोकसभा प्रभारी महेश प्रसाद चौधरी, सीहोर से राष्ट्रीय स्तर के धावक और पार्टी के जिला सचिव कृष्णा पाल सिंह बघेल, नीमच से पार्टी के मंदसौर लोकसभा प्रभारी नवीन अग्रवाल, सेवड़ा से पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता परिणीता राजे उर्फ बेटी राजा समेत 20 नाम शामिल हैं.

आप के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय ने इससे पहले कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में व्यवस्था बदलने की जो शुरुआत की है उसे मध्यप्रदेश में आगे बढ़ाया जाएगा और इसी क्रम में मंगलवार को 20 प्रत्याशियों की सूची जारी की जा रही है.

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी की सरकारों ने लूट और भ्रष्टाचार की जो व्यवस्था बनाई है, उसके कारण प्रदेश में हर ओर समस्याएं हैं. शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, किसान, बिजली, सड़क, पानी जैसे बुनियादी मुद्दों पर मध्य प्रदेश की स्थिति बेहद खराब है. आज आम आदमी इन दोनों ही पार्टियों से त्रस्त हो चुका है और व्यवस्था परिवर्तन के लिए आप पार्टी पर भरोसा जता रहा है.

आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने बताया कि 15 जुलाई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की इंदौर में विशाल आमसभा होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi