S M L

कर्नाटक चुनाव: शिवराज ने कांग्रेस पर ली चुटकी बोले- बदल लो नाम

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के पिछड़ने पर ट्वीट कर ली चुटकी

Updated On: May 15, 2018 03:18 PM IST

FP Staff

0
कर्नाटक चुनाव: शिवराज ने कांग्रेस पर ली चुटकी बोले- बदल लो नाम

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मंगलवार को जारी मतगणना के रुझानों में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत के करीब जाता देख उत्साहित मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि कांग्रेस को अब अपना नाम बदल लेना चाहिए. शिवराज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि, कर्नाटक नतीजों के बाद अब समय आ गया है, जब अखिल भारतीय कांग्रेस को अपना नाम बदलकर पांडिचेरी, मिजोरम, पंजाब कांग्रेस (पीएमपी) कर लेना चाहिए.

मालूम हो कि कर्नाटक में कांग्रेस सत्ता से बाहर होती नजर आ रही है. अगर कांग्रेस कर्नाटक की सत्ता से बेदखल होती है तो इसके बाद कांग्रेस पांडिचेरी, मिजोरम और पंजाब अर्थात् तीन राज्यों में ही सिमट कर रह जाएगी. इसी के आधार पर शिवराज ने ट्वीट किया है.

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की मतगणना में बीजेपी सत्तारूढ़ कांग्रेस को सत्ता से बाहर करते हुए जीत की ओर बढ़ती नजर आ रही है. बीजेपी की बढ़त से खुश बीजेपी के हजारों कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को राज्य में जश्न मनाया. बीजेपी के झंडे लहराते हुए और ढोल की थाप पर थिरकते पार्टी के कार्यकर्ताओं और कुछ नेताओं ने मल्लेश्वरम में पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया. कई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के समर्थन में नारेबाजी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi