S M L

कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- डिप्टी स्पीकर पद के लिए चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र हंगामे के बीच अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था

Updated On: Jan 10, 2019 07:36 PM IST

FP Staff

0
कमलनाथ ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- डिप्टी स्पीकर पद के लिए चुनाव लड़ेगी कांग्रेस

डिप्टी स्पीकर पद के लिए चुनाव के मुद्दे पर मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'शुरुआत में बीजेपी की तरफ से यह प्रयास किए गए थे कि दूसरी पार्टियों के विधायक उन्हें मिल जाएं. बीजेपी को लगता है कि कांग्रेस में दरार है और इसीलिए उन्होंने नामांकन पत्र फाइल किया था.'

कमलनाथ ने कहा, 'जब से बीजेपी ने यह शुरू किया है, हमने फैसला किया है कि हम डिप्टी स्पीकर पद के लिए चुनाव लड़ेंगे.' गौरतलब है कि मध्यप्रदेश विधानसभा का सत्र हंगामे के बीच अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था.

इसके बाद कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और सदन की प्रक्रियाओं का पालन न करने का आरोप लगाया. कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी ने विधायकों को खरीदने की कोशिश की और बाकी पार्टियों के विधायकों को फोन किए.

उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी अपनी हार को पचा नहीं पा रही है. आने वाले समय में बीजेपी के घोटालों का खुलासा किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा था, ' बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की बयानबाजी से साफ है कि चुनावी हार से तिलमिलायी बीजेपी कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायकों को खरीदने की कोशिश कर रही है. बीजेपी जनादेश का खुलेआम अपमान कर रही है.'

उन्होंने यह आरोप भी लगाया था कि विजयवर्गीय अपने बयानों से प्रदेश सरकार के अधिकारियों को धमकाकर उन पर बीजेपी नेताओं के गलत काम करने के लिए बेजा दबाव बना रहे हैं.

गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कमलनाथ सरकार बीजेपी की कृपा से चल रही है और जिस दिन बीजेपी आलाकमान को छींक भर आ गई, उसी दिन मध्य प्रदेश में बीजेपी फिर से सत्ता में आ जाएगी.

ये भी पढ़ें: BJP आलाकमान को छींक भर आ गई, तो MP में हमारी सरकार बन जाएगी: विजयवर्गीय

ये भी पढ़ें: CBI के बॉस आलोक वर्मा को सेलेक्शन कमिटी ने हटाया

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi