S M L

एमपी: मंत्री ने कहा- 10 हजार साड़ी बांटकर जीतेंगे चुनाव, पूर्व सांसद ने वायरल कर दिया वीडियो

वीडियो में बिसेन यह कहते हुए देखे गए कि 100 करोड़ रुपए में पीएम मोदी से वह केंद्रीय कृषि मंत्री या वन राज्यमंत्री पद का ठेका कर लेंगे

Updated On: Oct 31, 2018 04:23 PM IST

FP Staff

0
एमपी: मंत्री ने कहा- 10 हजार साड़ी बांटकर जीतेंगे चुनाव, पूर्व सांसद ने वायरल कर दिया वीडियो
Loading...

कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. यह वीडियो पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे ने वायरल किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो में दिख रहा है कि बिसेन कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी मेरी बहन हैं और उन्होंने 30 लाख रुपए में सूरत में 10 हजार साड़ी प्रिंट करने के लिए कहा है.

इन साड़ियों को वह अपने क्षेत्र में बांटेंगे. वीडियो में बिसेन यह कहते हुए देखे गए कि 100 करोड़ रुपए में पीएम मोदी से वह केंद्रीय कृषि मंत्री या वन राज्यमंत्री पद का ठेका कर लेंगे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सियासी बयानवाजी भी शुरू हो गई है.

कांग्रेस नेता विशाल बिसेन ने इस वीडियो की सीडी बनवाई है और उसे निर्वाचन आयोग को भेजा है. वहीं कंकर मुंजारे का कहना है कि मंत्री गौरीशंकर बिसेन पैसे का प्रयोग करके चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं.

कंकरे ने कहा कि साड़ी बांटकर वोट पाना एक आपराधिक काम है. उन्होंने मांग करते हुए कहा- 100 करोड़ रुपए में केंद्रीय कृषि या वन राज्यमंत्री के पद का ठेका लेने की बात की जांच की जाए.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi