S M L

CM शिवराज के साले संजय सिंह ने कांग्रेस का थामा 'हाथ', खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद संजय सिंह ने कहा, 'मध्य प्रदेश को आज शिवराज की नहीं बल्कि कमलनाथ की जरूरत है. बीजेपी में नामदारों को मौका दिया जा रहा है, कामदारों को नहीं'

Updated On: Nov 03, 2018 05:08 PM IST

FP Staff

0
CM शिवराज के साले संजय सिंह ने कांग्रेस का थामा 'हाथ', खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बड़ा झटका लगा है. विधानसभा चुनाव से ऐन पहले उनके साले संजय सिंह मसानी ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है.

दिल्ली में संजय सिंह मसानी शनिवार को कांग्रेस में शामिल हुए. कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि, मध्य प्रदेश को आज शिवराज की नहीं बल्कि कमलनाथ की जरूरत है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में नामदारों को मौका दिया जा रहा है, कामदारों को नहीं.

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार पार्टी उन्हें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ बुधनी सीट से चुनाव लड़वाने पर विचार कर रही है.

संजय के कांग्रेस में शामिल होने पर पार्टी ने तंज कसा है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा, 'अंधेरे में तो साया भी साथ छोड़ जाता है. शिवराज के साले ने घर में सुन लिया होगा कि सरकार नहीं बन रही इसलिए वह डूबते जहाज से कूद गए.'

शिवराज की पत्नी साधना सिंह के सगे भाई हैं संजय सिंह

संजय सिंह शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह के सगे भाई हैं. उनका बीजेपी को छोड़कर जाना सीधे-सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की साख को पहुंची क्षति के रूप में देखा जा रहा है.

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 29 नवंबर को मतदान होना है. बीजेपी ने अभी तक 177 सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. जबकि कांग्रेस की तरफ से अभी प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की गई है.

मध्य प्रदेश के नतीजे अन्य 4 चुनावी राज्यों के साथ ही 11 दिसंबर को आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi