S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: बीजेपी की तीसरी लिस्ट में बाबूलाल गौर और मंदार महाजन का नाम नहीं, आकाश विजयवर्गीय को मिला टिकट

बीजेपी ने बाबूलाल गौर को इस बार गोविंदपुरा विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया है तो वहीं अपने बेटे मंदार महाजन को इंदौर से टिकट दिलाने की लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन की कोशिशों को भी झटका लगा है.

Updated On: Nov 08, 2018 02:08 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: बीजेपी की तीसरी लिस्ट में बाबूलाल गौर और मंदार महाजन का नाम नहीं, आकाश विजयवर्गीय को मिला टिकट
Loading...

मध्य प्रदेश चुनाव में बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट से इंदौर की छह विधानसभा सीटों को लेकर सस्पेंस खत्म हो गया है. जहां एकतरफ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने बेटे आकाश विजयवर्गीय को इंदौर की 3 नंबर सीट से टिकट दिलाने में कामयाब हुए तो वहीं लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के बेटे मंदार महाजन को टिकट नहीं मिला है.

लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये रही कि इस बार बीजेपी ने भोपाल की गोविंदपुरा सीट से दस बार से विधायक रहे बाबूलाल गौर को टिकट नहीं दिया है. बाबूलाल गौर की जगह उनकी बहू कृष्णा गौर को टिकट दिया है.

इसके अलावा भिंड से राकेश चौधरी, राजनगर से अरविंद पटेरिया, झाबुआ से जी एस दमोर को टिकट मिला है. जबकि इंदौर की घोषित  विधानसभा सीटों में इंदौर- 1 से सुदर्शन गुप्ता, इंदौर-2 से रमेश मेंदोला, इंदौर-3 से आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-4 से मालिनी गौर और इंदौर-5 से महेंद्र हरदिया बीजेपी उम्मीदवार

वहीं  भिंड से राकेश चौधरी, राजनगर से अरविंद पटेरिया और झाबुआ से जी एस दमोर को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. इंदौर की पांच विधानसभा सीटों के उम्मीदवार घोषित हुए हैं. इंदौर- 1 से सुदर्शन गुप्ता, इंदौर-2 से रमेश मेंदोला, इंदौर-3 से आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-4 से मालिनी गौर और इंदौर-5 से महेंद्र हरदिया बीजेपी उम्मीदवार हैं.

mp 3rd bjp list-1

mp bjp 3rd list-2

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi