S M L

सुब्रमण्यम स्वामी नेशनल हेराल्ड केस को प्रभावित कर रहे हैं: मोतीलाल वोरा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने बताया कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी नेशनल हेराल्ड केस की कार्यवाहियों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं.

Updated On: Oct 06, 2018 08:55 PM IST

Bhasha

0
सुब्रमण्यम स्वामी नेशनल हेराल्ड केस को प्रभावित कर रहे हैं: मोतीलाल वोरा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने दिल्ली की एक अदालत को बताया कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी सोशल मीडिया पर टिप्पणियां करके नेशनल हेराल्ड केस की कार्यवाहियों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. वोरा की तरफ से पेश हुए वरिष्ठ वकील आर एस चीमा ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल को बताया कि स्वामी ट्वीट करके आरोपियों का चरित्रहनन कर रहे हैं.

वकील ने कहा, शिकायतकर्ता (स्वामी) आरोपियों की तरफ से पेश हुए वकीलों का भी अपमान कर रहे हैं और केस के गुण-दोष पर टिप्पणी करके मौजूदा जांच को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं. वोरा की तरफ से ही पेश हुईं वकील तरन्नुम चीमा ने अदालत ने अनुरोध किया कि वह स्वामी को मुकदमे के संबंध में ट्वीट करने से रोकने वाला आदेश पारित करें. अदालत इस मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को करेगी और उसी दिन स्वामी वोरा के आरोपों पर अपना जवाब देंगे.

भाजपा नेता स्वामी ने एक निजी आपराधिक शिकायत में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य पर धोखाधड़ी और रकम में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने यंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जरिए महज 50 लाख रुपए की रकम देकर एसोसिएट जर्नल्स से कांग्रेस के जरिए वसूले जाने वाली 90.25 करोड़ रुपए की रकम का अधिकार हासिल कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi