विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

केजरीवाल की इफ्तार पार्टी: क्या कुमार विश्वास के साथ सब ठीक नहीं है!

केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में कुमार विश्वास सहित कई लोग नहीं आए

FP Staff Updated On: Jun 24, 2017 03:01 PM IST

0
केजरीवाल की इफ्तार पार्टी: क्या कुमार विश्वास के साथ सब ठीक नहीं है!

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चाहे लाख जताए लेकिन उनकी इफ्तार पार्टी ने साफ कर दिया कि कुमार विश्वास के साथ सबकुछ ठीक ठाक नहीं है.

केजरीवाल ने शुक्रवार को इफ्तार की पार्टी दी. इस पार्टी में कुमार विश्वास सहित कई जाने-माने लोग शामिल नहीं हुए थे. सीएम की इस पार्टी में उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी, दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल, पूर्व एलजी नजीब जंग, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित प्रमुख हैं.

पार्टी के संस्थापक सदस्य और आप राजस्थान के संयोजक कुमार विश्वास का इस पार्टी में न होना इस बात का सबूत है कि सबकुछ ठीक ठाक नहीं है. कुछ दिन पहले ही विश्वास पर बीजेपी एजेंट होने का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान इफ्तार पार्टी में लोगों के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आएं.

उर्दू अकादमी के वाइस चेयरमैन मसीद देवबंदी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, ‘विश्वास को इफ्तार पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया था, लेकिन पता नहीं कि वह क्यों नहीं आए.’ उन्होंने आगे बताया कि उप-राष्ट्रपति पार्टी में इसलिए शामिल नहीं हो सके, क्योंकि शुक्रवार शाम को राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की ओर से भी इफ्तार का आयोजन किया गया था. kहा जा रहा था कि केजरीवाल की इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए कुमार विश्वास को आमंत्रण नहीं भेजा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi