S M L

बिहार के गया में लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

दो दिनों में दो लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई है जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया

Updated On: May 21, 2018 03:45 PM IST

FP Staff

0
बिहार के गया में लड़की से छेड़खानी का वीडियो वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

बिहार के गया में एक लड़की के साथ बदसलूकी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पीला सूट पहने एक लड़की को घेरकर कुछ लोग खड़े दिख रहे हैं, उनमें एक बुज़ुर्ग लड़की को पकड़कर उससे सवाल जवाब करता दिख रहा है.

बिहार में लड़कियों की सुरक्षा की स्थिति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक महीने के भीतर छेड़खानी और अश्‍लील हरकत के चार वीडियो अबतक वायरल हुए हैं. इनमें हालिया मामला गया का है.

ताजा वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की का दोस्त बीच बचाव करता है जिसपर बुजुर्ग लड़के को दौड़ा कर पीटता है, इसके बाद वो उसे जमीन पर गिरा कर लात से मारता है. इस दौरान दूसरे लड़के उस लड़की को पकड़कर खेतों की तरफ ले जाते दिखे.

आरोप है कि वहां दो दिनों में दो लड़कियों के साथ बदसलूकी हुई, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि ये वीडियो 17 और 18 मई का है, लेकिन इस मामले में अब तक आरोपियों की पहचान नहीं हो पाई है.

इस मामले पर गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने कहा कि हमें जानकारी मिली है कि एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है और कुछ लोग लड़की के साथ छेड़खानी और मारपीट कर रहे हैं. हमें जानकारी मिली है और यह घटना मीडिया में भी है. वीडियो की जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो वजीरगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस बारे में वजीरगंज थाने को सूचित कर दिया गया है और वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान की जा रही है.

इसी मामले में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने कहा, सरकार ने इस घटना को संज्ञान में लिया है. अबतक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना की तेजी से सुनवाई होगी और लोगों से अपील की जा रही है कि वे आरोपियों को पकड़वाने में मदद करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi