S M L

मोदी की ‘दीमक’ वाली टिप्पणी उनकी हताशा को दिखाता है: अमरिंदर

पंजाब के सीएम ने कहा अगर ऐसा होता तो पिछले 70 वर्षों में प्रगति करने की बजाय देश का अब तक पतन हो गया होता

Updated On: Nov 06, 2017 12:31 PM IST

Bhasha

0
मोदी की ‘दीमक’ वाली टिप्पणी उनकी हताशा को दिखाता है: अमरिंदर

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस के लिए ‘दीमक’ वाली टिप्पणी करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी के बड़े नेता एक विधानसभा से दूसरे विधानसभा घूम रहे हैं.

सोमवार को नाचन विधानसभा क्षेत्र में कहा, ‘बीजेपी के लिए दीवार पर लिखी इबारत साफ है. प्रधानमंत्री बेचैनी में हिमाचल का चक्कर लगा रहे हैं.’ सिंह ने कहा कि उनकी अपनी रैली मोदी के लगातार आने जाने से बाधित हो रही है.

कांग्रेस के खिलाफ मोदी की ‘दीमक’ वाली टिप्पणी पर सिंह ने कहा, ‘अगर ऐसा होता तो पिछले 70 वर्षों में प्रगति करने की बजाए देश का अब तक पतन हो गया होता. हिमाचल प्रदेश ने भी उस तरह से विकास नहीं किया होता, जिस तरह से विभिन्न कांग्रेसी सरकारों के तहत उसका विकास हुआ है.’

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का बयान देशभर में शुरू हुए बीजेपी के विरोध में बदलाव की चल रही बयार को लेकर उनकी हताशा को दर्शाता है.

इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा में कांग्रेस को दीमक कहा था. उनके इस बयान की आलोचना सीएम वीरभद्र सिंह ने भी की. उन्होंने कहा कि पीएम गरिमा भूल गए हैं. उन्हें संयम बरतना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi