विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, मोदी भारत को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे'

बीजेपी के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने सोमवार को संसद में कहा

FP Staff Updated On: Mar 20, 2017 10:28 PM IST

0
'नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, मोदी भारत को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे'

पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में नास्त्रेदमस भविष्यवाणी कर चुके हैं. ऐसा बीजेपी के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया ने सोमवार को संसद में कहा. उन्होंने कहा कि मोदी,  नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में उल्लिखित वही शख्स हैं, जिसके बारे में कहा था कि यह व्यक्ति भारत को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएगा. सोमैया ने लोकसभा में कहा, "नास्त्रेदमस ने भविष्यवाणी की थी कि पूरब में एक नेता उभरेगा और वह भारत को नई ऊचांइयों पर ले जाएगा, मोदी वही नेता हैं." सोमैया ने हर बहस में नोटबंदी का मुद्दा उठाने को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा.

बता दें कि 16वीं शताब्दी के मशहूर फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की कई भविष्यवाणियां सही साबित हुई हैं. इनमें हिटलर और 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने जैसी कई भविष्यवाणियां शामिल हैं.

इससे पहले भाजपा के अन्य नेता भी ऐसी ही टिप्पणियां कर चुके हैं. इनमें गृह राज्य मंत्री किरण रिजीजू का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपने फेसबुक पेज पर इस भविष्यवाणी को साझा किया था.

गाय बचेगी तो ही बचेगा भारत : शंकरभाई एन. वेगड़

बीजेपी सांसद शंकरभाई एन. वेगड़ ने भी कुछ ऐसी ही अनोखी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि अगर गायों की रक्षा की गई तभी भारत को बचाया जा सकेगा. गुजरात से बीजेपी के राज्यसभा सांसद वेगड़ ने बजट सत्र 2017-18 में चर्चा के दौरान यह बात कही.

वेगड़ ने कहा, "गाय बचेगी तो हिंदुस्तान बचेगा." साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि गौ-मूत्र का उपयोग अगर सही तरीके से किया जाए तो कैंसर तक ठीक हो सकता है.

उन्होंने कहा कि जिन घरों में गाय पाली जाती है वह स्वस्थ रहता है, क्योंकि गौ-मूत्र बैक्टीरिया को खत्म कर देता है, इसलिए हमें गाय को बचाना होगा.

साभार-न्यूज 18 इंडिया

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi