विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वाराणसी की सड़कों पर निकली पीएम मोदी की सवारी

करीब 7 किलोमीटर लंबा होगा पीएम का रोड शो

FP Staff Updated On: Mar 04, 2017 05:27 PM IST

0
वाराणसी की सड़कों पर निकली पीएम मोदी की सवारी

उत्तर प्रदेश में अब फोकस वाराणसी और आस पास के इलाकों पर है. शनिवार को लगभग सभी बड़ी पार्टियों के फोकस पर वाराणसी ही रहा.

पीएम नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में मेगा रोड शो किया. पीएम मोदी के रोड शो के बाद अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने भी साझा रोड शो किया. अखिलेश यादव की सांसद पत्नी और स्टार प्रचारक डिंपल यादव भी इस रोड शो में शामिल थीं. साथ ही मायावती ने भी  रैली किया.

PM Modi In Varanasi: Live Updates 

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो में अच्छी खासी भीड़, 'हर-हर मोदी, घर-घर मोदी' के नारे लगे.

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर फूल चढ़ाए.

- पीएम मोदी बनारस पहुंच चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी का स्वागत करने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित दिग्गज नेता पहुंचे. थोड़ी देर में ये रोड शो शुरु होगा.

- प्रधानमंत्री मोदी का काफिला बीएचयू के गेट की ओर निकला. बीएचयू गेट से शुरू होकर प्रधानमंत्री की यात्रा रविदास गेट लंका, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, गोदौलिया, बांस फाटक होते हुए ज्ञानवापी और फिर बाबा विश्वनाथ तक पहुंचेगा.

- बाबा के दर्शन के बाद पीएम चौक, नीचीबाग, मैदागिन, कोतवाली थाना, विश्वेश्वर गंज से गुजरात विद्या मंदिर होते हुए काल भैरव तक जाएंगे. आज ही देर शाम करीब साढ़े सात बजे पीएम मोदी टाउन हॉल मैदान में रैली को संबोधित करेंगे.

- मोदी तीसरी बार विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करने जाएंगे और जीत का आर्शीवाद लेंगे. पीएम मोदी दोपहर करीब 12 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेंगे.

- 12 बजे से दोपहर करीब 1 बजे तक मंदिर परिसर में पूजा पाठ करेंगे. इसके बाद काल भैरव मंदिर के लिए निकलेंगे. विश्वनाथ मंदिर से कालभैरव मंदिर करीब दो ढाई किलोमीटर की दूरी पर है और मोदी का पूरा कार्यक्रम रोड शो की तरह होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi