S M L

पीएम मोदी की कानपुर रैली से पहले शरारती तत्वों ने होर्डिंग जलाई

प्रधानमंत्री मोदी की परिवर्तन रैली से पहले शहर में लगी होर्डिंग्स में किसी ने आग लगा दी.

Updated On: Dec 19, 2016 08:44 AM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी की कानपुर रैली से पहले शरारती तत्वों ने होर्डिंग जलाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोमवार को कानपुर में होने वाली परिवर्तन रैली के पहले शहर में लगे रैली के होर्डिंग में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी.

पीटीआई की खबर के अनुसार, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से इसकी शिकायत की है. इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस घटना की जानकारी प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी दे दी गई है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने कहा कि शनिवार को आधी रात के बाद काकादेव इलाके के सर्वोदयनगर में कुछ अज्ञात लोगों ने प्रधानमंत्री की रैली की होर्डिंग में आग लगा दी. सूचना मिलने पर बीजेपी नेता वहां पहुंचे और इसकी जानकारी एसएसपी कानपुर आकाश कुल्हरी को दी. एसएसपी ने काकादेव पुलिस को तुरंत एफआईआर लिखने के आदेश दिए हैं और पुलिस को आरोपियों की तलाश के निर्देश दिए.

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कानपुर में रैली करेंगे. न्यूज 18 इंडिया की खबर के अनुसार, बीजेपी नेताओं का दावा है कि रैली में कानपुर और उसके आसपास के जिलों के करीब पांच लाख लोग शामिल होंगे. रैली स्थल पर कौशल विकास की एक प्रदर्शनी भी लगाई है. शहर के बाहरी इलाके में स्थित निराला नगर मैदान में इस रैली की व्यापक तैयारियां की गई हैं.

रैली में शहर के व्यापारियों को शामिल करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है. खबर के मुताबिक, शहर के बाजारों का दौरा कर व्यापारियों को रैली में शामिल होने का न्यौता दिया गया है. माना जा रहा है कि नोटबंदी से कारोबार ठप होने से नाराज व्यापारियों को मनाने की हरसंभव कोशिश की जा रही है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि परिवर्तन यात्रा के तहत प्रधानमंत्री मोदी की रैली दोपहर करीब 12 बजे होगी. उन्होंने बताया कि रैली में लोगों को बुलाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता शहर के प्रमुख बाजारों में व्यापारियों को निमंत्रण दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi