S M L

औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह हैं नरेंद्र मोदी: कांग्रेस

रणदीप सुरजेवाला ने कहा 'दिल्ली सल्तनत के औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह मोदी जी ने देश को 43 साल पहले के आपातकाल का पाठ पढ़ाया.'

FP Staff Updated On: Jun 26, 2018 03:36 PM IST

0
औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह हैं नरेंद्र मोदी: कांग्रेस

इमरजेंसी पर कांग्रेस को घेरने के लिए बीजेपी देश भर में 'काला दिवस' मना रही है. मुंबई में विचार संबोधन सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में आपातकाल के 43 वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है.

इसके बाद कांग्रेस की तरफ से रणदीप सुरजेवाला ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, रणदीप सुरजेवाला ने कहा 'दिल्ली सल्तनत के औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर तानाशाह मोदी जी ने देश को 43 साल पहले के आपातकाल का पाठ पढ़ाया. क्या कांग्रेस पर भड़ास निकालने से मोदी जी के जुमलों पे पर्दा डल सकता है?'

सुरजेवाला ने कहा कि औरंगजेब ने तो सिर्फ पिता को बंधक बनाया था, लेकिन आज के औरंगजेब ने पार्टी सहित पूरे प्रजातंत्र को बंधक बना लिया है.

उन्होंने कहा कि मोदी जी बूढ़ी मां का उदाहरण दे रहे थे, लेकिन वही बूढ़ी मां आज नोट बदलने के लिए लाइन में खड़ी है. आज सवाल पूछने पर हर व्यक्ति को देशद्रोही करार दिया जाता है, लालकृष्ण आडवाणी जी को जबरन मार्गदर्शक मंडल में भेज दिया जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi