S M L

2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी मुसलमानों के पसंदीदा पीएम कैंडिडेटः शाहनवाज हुसैन

शाहनवाज हुसैन का कहना है कि पीएम मोदी के ऊपर मुस्लिम समुदाय का भरोसा बढ़ा है, खासकार महिलाओं का

Updated On: Oct 28, 2018 03:50 PM IST

FP Staff

0
2019 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी मुसलमानों के पसंदीदा पीएम कैंडिडेटः शाहनवाज हुसैन
Loading...

वरिष्ठ बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मुसलमानों के पसंदीदा पीएम कैंडिडेट हैं. इसके पीछे का कारण है कि पीएम ने मुस्लिमों का डर दूर कर दिया है कि कई पार्टियां समुदाय में उनके नाम का उपयोग कर उभरती हैं. शाहनवाज हुसैन का कहना है कि पीएम मोदी के ऊपर मुस्लिम समुदाय का भरोसा बढ़ा है, खासकार महिलाओं का.

हुसैन ने कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मुसलमानों के पसंदीदा पीएम कैंडिडेट हैं क्योंकि वह देश की 132 जनता को भारतीय ही सोचते हैं. उनमें कोई भेदभाव नहीं करते. बता दें कि 132 करोड़ की आबादी में से 14 फीसदी भाग मुस्लिम समुदाय का है जिसमें उत्तर प्रदेश, असम, बिहार, पश्चिम बंगाल, झारखंड, कर्नाटक, केरल और जम्मू-कश्मीर शामिल हैं. शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि देश में मुस्लिम समुदाय के पिछड़ने और गरीबी के पीछे उन लोगों का ही हाथ है.

उन्होंने कहा 2014 में कुछ लोग पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लेकर लोगों का डराते थे लेकिन बाद में लोगों को एहसास हुआ कि यह वही शख्स है जो दिन-रात मेहनत कर देश की सेवा कर रहा है. दूसरी पार्टियां नरेंद्र मोदी के नाम से डराकर मुस्लिमों से वोट लेती थीं लेकिन अब हालात बदल गए हैं और इसका परिणाम 2019 में देखने को मिलेगा.  उन्होंने कहा मोदी जी ने कभी भी मुसलमान समुदाय के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. उन्हें गलत साबित करने की कोशिश की गई है पर अब ऐसा नहीं होगा. समय बदल रहा है. वह अब मुसलमानों के पसंदीदा बन रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi