S M L

वाराणसी में मोदी: बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मिलेंगे पीएम

यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे प्रधानमंत्री.

Updated On: Dec 22, 2016 07:47 AM IST

FP Staff

0
वाराणसी में मोदी: बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से मिलेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं. नोटबंदी लागू होने के बाद मोदी पहली बार यहां आ रहे हैं. डीएलडब्लू ग्राउंड पर होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.

अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मोदी वाराणसी के पांच विधानसभाओं के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे.

संवाद कार्यक्रम में 25 हजार से ऊपर बूथ लेवल के कार्यकर्ता शामिल होंगे. सभी कार्यकर्ता अपने घरों से भोजन लेकर आएंगे और पीएम के साथ भोजन करेंगे. पीएम यहां कार्यकर्ताओं से बीजेपी की स्थितियों के बारे में बात करेंगे. केंद्र सरकार की अलग-अलग योजनाओं के बारे में भी उन्हें बताएंगे.

पीएम के कार्यक्रम को लेकर आसमान से जमीन तक सुरक्षा के बेहद चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. बुधवार को आला प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने एयरपोर्ट से बीएचयू तक रिहर्सल कर सुरक्षा तैयारियों का जायजा किया.

जिला प्रशासन को पीएमओ से मिले मिनट टू मिनट प्लान के मुताबिक पीएम मोदी सुबह लगभग 10.35 बजे वाराणसी पहुंचेंगे. वह यहां 4 घंटे 40 मिनट रहेंगे.

प्रधानमंत्री के वाराणसी दौरे का कार्यक्रम

- सुबह 10.35 पर वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर पहुचेंगे.

- 10.40 मिनट पर हेलिकाप्टर से बीएचयू हैलीपेड के लिए रवाना होंगे.

- 11 बजे बीएचयू के स्वतंत्रता भवन में संस्कृति मंत्रालय की ओर से आयोजित राष्ट्रीय संस्कृति महोत्सव में शामिल होंगे.

- यहां से 11.45 बजे दुर्गाकुंड के कबीर नगर में आईपीडीएस योजना के तहत चल रहे भूमिगत विद्युत तारों और ह्रदय योजना के तहत किये गए हेरिटेज लाइटिंग का निरीक्षण करेंगे.

- दोपहर 12.30 बजे डीएलडब्लू ग्राउंड पर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास, ट्रेड फैसिलिटी एवं क्राफ्ट म्यूजियम का लोकार्पण करेंगे. बीआरएस एवं हेल्थ इंस्टीट्यूट की भी आधारशिला रखेंगे.

- दोपहर 1 से 2.30 बजे तक डीएलडब्लू ग्राउंड पर बीजेपी बूथ कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे पीएम.

- 3.05 बजे वायुसेना के विमान से दिल्ली वापस लौट जाएंगे प्रधानमंत्री.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi