S M L

देहरादून में मोदी: नोटबंदी के बाद पीएम की उत्तराखंड में पहली रैली

देहरादून के परेड ग्राउंड में चार धाम के लिए ऑल वेदर रोड का शिलान्यास.

Updated On: Dec 27, 2016 08:26 AM IST

FP Staff

0
देहरादून में मोदी: नोटबंदी के बाद पीएम की उत्तराखंड में पहली रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उत्तराखंड में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. दोपहर में देहरादून में पीएम मोदी की रैली भी होगी. उत्तराखंड में भी इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. नोटबंदी के बाद पीएम मोदी की उत्तराखंड की ये पहली यात्रा है.

ये भी पढ़ें: मोदी की देहरादून रैली पर रहेंगी सबकी निगाहें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देहरादून के ऐतिहासिक परेड ग्राउंड में चार धाम यात्रा मार्गों के लिए प्रस्तावित ऑल वेदर रोड का शिलान्यास करेंगे. दावा है कि ऑल वेदर रोड उत्तराखंड की लाइफलाइन होगी. इसके बनने से बाद यहां आने वाले लोगों का लैंडस्लाइड के चलते कई कई दिन जाम में फंसना इतिहास की बात हो जाएगी.

परियोजना का उद्देश्य चार धाम तीर्थयात्रा केन्द्रों के लिए कनेक्टिविटी में सुधार लाना है ताकि इन केंदों तक यात्रा और सुरक्षित, तेज और सुविधाजनक हो सके. चारधाम परियोजना के तहत उत्तराखंड में कुल 1200 करोड़ रुपए की लागत से 900 किलोमीटर के राष्ट्रीय राजमार्ग का विकास किया जाना है.

नोटबंदी के बाद से हर रैली में पीएम का फोकस यह बात बताने पर रहा है कि आतंकवाद, काला धन, टैक्स चोरी, नकली नोट आदि समस्याओं से निपटने के लिए नोटबंदी जरूरी थी. हालांकि उनकी दी हुई 50 दिन की सीमा में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. ऐसे में देहरादून रैली में वह कुछ नई घोषणाएं भी कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi