S M L

गाजीपुर में मोदी: 'गरीबों का पैसा मैं लूटने नहीं दूंगा'

गाजीपुर में मोदी रेल से जुड़ी तकरीबन 2 हजार करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

Updated On: Nov 20, 2016 02:39 PM IST

Kinshuk Praval Kinshuk Praval

0
गाजीपुर में  मोदी: 'गरीबों का पैसा मैं लूटने नहीं दूंगा'

गोवा में पीएम मोदी ने अपने इरादे साफ कर दिये कि अब करप्शन और ब्लैकमनी पर वो किसी भी दबाव में नहीं आने वाले. मोदी ने आजादी के बाद से अब तक के हिसाब की साफ चेतावनी दे डाली है. चुनाव के वक्त जनता से पांच साल मांगे थे और अब नोटबंदी के बाद जनता से 50 दिन.

मोदी को यह अहसास है कि उनके फैसले से आम जनता परेशान हो रही है. उसे दूर करने के लिये उन्होंने 30 दिसंबर तक का समय मांगा है. गोवा और बेलगाम के बाद मोदी अब गाजीपुर जा रहे हैं, जहां पूर्वांचल की पहली रैली को संबोधित करेंगे.

नई शब्दभेदी एक्सप्रेस ट्रेन भी रवाना करेंगे

इस दौरान पीएम मोदी तकरीबन 3 हजार करोड़ रुपये की लागत वाली विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. चुनावी रैली में मोदी के पिटारे में पूर्वांचल के लिये कई सौगात है. वह गाजीपुर से कोलकाता के लिये नई शब्दभेदी एक्सप्रेस ट्रेन भी रवाना करेंगे. मोदी गाजीपुर-ताड़ीघाट के रेल-रोड ब्रिज का शिलान्यास करेंगे. जिससे गोरखपुर से आने वाली आजमगढ़ और मऊ से आने वाली ट्रेनें गाजीपुर-दिलदार जंक्शन होते हुए हावड़ा जा सकेंगी.

बीजेपी का दावा है कि मोदी की रैली से पूर्वांचल में बीजेपी को बहुत फायदा होगा. इस रैली के जरिये मोदी पूर्वांचल वोटरों में सियासत की नब्ज टटोल सकेंगे. पहले पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक और फिर ब्लैकमनी के खिलाफ नोटबंदी का एलान कर मोदी अब गाजीपुर से यूपी की सियासत की दशा-दिशा तय करेंगे. 1977 के बाद नरेंद्र मोदी पहले पीएम होंगे, जो गाजीपुर में परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi