live
S M L

मोदी ने 'मन की बात' के लिए सुझाव मांगा

पीएम मोदी ने मन की बात के लिये जनता से मांगे सुझाव

Updated On: Dec 18, 2016 05:25 PM IST

FP Staff

0
मोदी ने 'मन की बात' के लिए सुझाव मांगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के लिए विषय और थीम पर लोगों से सुझाव मांगा है. उन्होंने 25 दिसंबर को प्रसारित होने वाले इस साल  के अाखिरी संस्करण  लिए लोगों से अपने सुझाव साझा करने को कहा है. इसके लिए एक टोल फ्री नम्बर पर कॉल करके या एक मोबाइल एप के जरिये लोग अपने सुझाव भेज सकते हैं.

सुझाव देने को इच्छुक लोग टोल फ्री नम्बर 1800-11-7800 पर फोन कर सकते हैं . अंग्रेजी या हिन्दी में अपना सुझाव या संदेश रिकार्ड करा सकते हैं या पीएम की वेबसाइट से 'नरेंद्र मोदी एप' डाउनलोड कर सकते हैं.

मोदी का इस साल का आखिरी 'मन की बात' संबोधन 25 दिसंबर को सुबह 11 बजे आकाशवाणी पर प्रसारित होगा. इस बार ये दिन इसलिये भी खास है क्योंकि इस दिन  क्रिसमस के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन भी होता है.

इससे पहले 'मन की बात' के पिछले संस्करण में पीएम मोदी ने देश को 'कैशलेस सोसायटी' बनाने की अपील की थी. नोटबंदी के फैसले के बाद पीएम मोदी के 'मन की बात' का वो पहला संबोधन था. पीएम ने कहा था कि नोटबंदी का फैसला एक सामान्य फैसला नहीं बल्कि कठिनाई भरा फैसला है. उन्होंने पचास दिन बाद हालात सामान्य होने की बात की थी.

अब 25 दिसंबर को 'मन की बात' के 27वें संस्करण के लिये पीएम ने जनता से सुझाव मांगा  है. पीएम मोदी ने नोटबंदी पर जनता से 50 दिनों का वक्त मांगा था जो कि 30 दिसंबर को पूरे हो रहे हैं. ऐसे में बहुत मुमकिन है कि पीएम डिजीटल और कैशलेस सोसायटी के अलावा नोटबंदी पर आम जनता से नए सुझाव जानना चाहते हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi