S M L

मिजोरम चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा, इलेक्शन के बाद हमारे विकल्प खुले हैं

मिजोरम के चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा शर्मा का कहना है कि चुनाव के बाद हमारे विकल्प खुले हैं.

Updated On: Nov 24, 2018 03:10 PM IST

FP Staff

0
मिजोरम चुनाव प्रभारी हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा, इलेक्शन के बाद हमारे विकल्प खुले हैं

मिजोरम में विधानसभी चुनाव नजदीक है. ऐसे में राज्य में जीत की अपनी संभावनाओं को धार देने के लिए बीजेपी के जरिए मिजोरम में किंगमेकर की भूमिका निभाने के लिए हेमंत बिस्वा शर्मा को चुनाव प्रभावी पद सौंपा है. बिस्वा का कहना है कि चुनाव के बाद हमारे विकल्प खुले हैं.

मिजोरम चुनाव को लेकर हेमंत बिस्वा शर्मा का कहना है 'चुनाव के बाद हमारे विकल्प खुले हैं. अगर हमें सीटों का सम्मानजनक नंबर मिलता है तो हमारे पास कांग्रेस, एमएनएफ (मिजो नेशनल फ्रंट) और जेडएनपी (जोरम नेशनलिस्ट पार्टी) में दोस्त हैं, हमारा दरवाजा तीनों राजनीतिक दलों के लिए व्यक्तिगत क्षमता के तौर पर खुला है.'

बिस्वा का कहना है कि इस बात का कोई सबूत नहीं है कि बीजेपी धार्मिक राजनीति खेल रही है. हम भारतीय सभ्यता के बारे में बात करते हैं जिसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है लेकिन राहुल गांधी शशि थरूर, कमलनाथ और सीपी जोशी जैसे नेताओं को बढ़ावा दे रहे हैं और वे स्पष्ट रूप से धार्मिक राजनीति कर रहे हैं.

बिस्वा ने कहा कि इन चीजों का राहुल गांधी का समर्थन है. राहुल गांधी और सोनिया गांधी के समर्थन के बिना कांग्रेस में पत्ता भी नहीं हिलता है. आप आसानी से विश्वास नहीं कर सकते हैं कि शशि थरूर, कमलनाथ और सीपी जोशी बिना राहुल गांधी के अनुमोदन के बयान जारी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi