S M L

मिथुन का राज्यसभा से इस्तीफा, खराब सेहत को बताई वजह

मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है

Updated On: Dec 26, 2016 06:26 PM IST

FP Staff

0
मिथुन का राज्यसभा से इस्तीफा, खराब सेहत को बताई वजह

अभिनेता और तृणमूल कांग्रेस नेता मिथुन चक्रवर्ती ने सोमवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे, इसलिए सदन से अनुपस्थित रहते थे.

मिथुन फरवरी 2014 में राज्यसभा सदस्य मनोनीत हुए थे. हालांकि, तबियत खराब रहने की वजह से वे कई बार अवकाश के लिए अर्जी दे चुके थे. सदस्यता ग्रहण करने के बाद से अब तक वे सिर्फ तीन दिन सदन में उपस्थित रहे थे.

मिथुन के बेहद कम उपस्थित रहने को लेकर सदन में कई बार सवाल उठे. राज्यसभा के उपसभापति पीजे कुरियन ने मिथुन चक्रवर्ती का एक आवदेन पढ़कर सुनाया जिसमें उन्होंने खराब सेहत की वजह से अवकाश की मांग की थी.

तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रॉयन ने मीडिया को बताया कि मिथुन ने तबियत खराब होने के चलते राज्यसभा से इस्तीफा दिया है. ब्रायन ने कहा कि उन्होंने इस्तीफा दे दिया है लेकिन पार्टी के साथ मिथुन और उनके परिवार के रिश्तों में कोई खटास नहीं आएगी.

शारदा चिट फंड घोटाले में मिथुन का नाम आया था, इसके बाद भी उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की थी. मिथुन को कुछ समय से पीठ में दर्द रहता है. उनकी फिजियोथेरेपी भी चली और डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिनों आराम करने की सलाह दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi