S M L

मिशन 2019: दिल्ली के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार फाइनल!

दिल्ली की सात सीटों में से तीन पर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं

Updated On: May 14, 2018 08:17 PM IST

FP Staff

0
मिशन 2019: दिल्ली के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार फाइनल!

आम आदमी पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तैयारी कर ली है. दैनिक भास्कर के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने अगले लोकसभा चुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों के नाम तय कर दिए हैं. दिल्ली की सात सीटों में से तीन पर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं.

अभी तक आई खबर के मुताबिक, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की पूर्व सलाहकार आतिशी मर्लिना पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी. नई दिल्ली से पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा और उत्तर पूर्वी दिल्ली से पार्टी के प्रवक्ता दिलीप पांडे चुनाव लड़ेंगे. इन तीनों के नाम पर सहमति मिल गई है. दिल्ली में सात सीटें  हैं. बाकी चार सीटों में चांदनी चौक, उत्तर-पश्चिमी, दक्षिण और पश्चिमी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर विचार कर रही है.

वैसे यह माना जा रहा है कि चांदनी चौक से पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पंकज गुप्ता और उत्तर-पश्चिम से गुग्गन सिंह के नाम पर चर्चा चल रही है. सिंह हाल में ही बीजेपी से आम आदमी पार्टी में शामिल हुए थे. मंगोलपुरी से विधायक राखी बिल्डान के साथ एक और नाम पर विचार हो रहा है.  तुगलकाबाद से विधायक सही राम पहलवान के नाम को लेकर चर्चा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi