विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

लालू की बेटी मीसा आज भी नहीं हुई इनकम टैक्स विभाग के सामने पेश

मीसा भारती और उनके पति पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप लगाए गए हैं

FP Staff Updated On: Jun 12, 2017 01:25 PM IST

0
लालू की बेटी मीसा आज भी नहीं हुई इनकम टैक्स विभाग के सामने पेश

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में घिरीं राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू यादव की बेटी मीसा भारती सोमवार को भी आयकर-विभाग के समक्ष पेश नहीं हुई.

मीसा भारती को आयकर-विभाग ने पिछली बार तलब किये जाने पर खुद हाजिर न हो कर अपने वकील को भेजने के बाद कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

मीसा भारती ने खुद हाजिर ना होकर एक बार फिर अपने वकील को आयकर विभाग के सामने भेजा. आयकर विभाग के सामने पेश ना होने का कारण मीसा भारती ने अपनी सुरक्षा को बताया.

उनके वकील ने आयकर विभाग को बताया कि मीडिया में कार्रवाई की जानकारी पहुंच जाने के कारण उनकी सुरक्षा को खतरा है जिस कारण वो नहीं आ पा रही हैं.

उन पर और उनके पति शैलेश कुमार पर बेनामी जमीन सौदे में शामिल होने का आरोप है.

मीसा के सीए को ईडी ने पिछले महीने ही किया था गिरफ्तार

पिछले महीने मीसा भारती के चार्टर्ड अकाउंटेंट बताये जा रहे राजेश अग्रवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था.

बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी ने मीसा भारती पर फर्जी कंपनियों द्वारा दिल्ली के बिजवासन इलाके में बेहद सस्ते दरों पर फार्म हाउस खरीदने का आरोप लगाया था.

16 मई को आयकर-विभाग ने दिल्ली और उसके आसपास के 22 इलाकों में छापेमारी की थी. ये छापेमारियां आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव, बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और मीसा भारती द्वारा 1,000 करोड़ के कथित जमीन सौदे से जुड़ी हुई बताई गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi