S M L

तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच नहीं है मनमुटाव, मीसा भारती ने किया खबरों का खंडन

मनेर में हुए एक कार्यक्रम में मीसा ने कहा था कि थोड़ा मनमुटाव सभी में है. हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है

Updated On: Oct 09, 2018 12:36 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी-तेजप्रताप के बीच नहीं है मनमुटाव, मीसा भारती ने किया खबरों का खंडन

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप यादव के बीच मनमुटाव की खबरों के बीच उनकी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती का बयान आया है. मीसा ने कहा कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया. उन्होंने यह कभी नहीं कहा कि उनके भाइयों के बीच मनमुटाव है.

मीसा ने साफ कहा कि उन्होंने जो बातें कही थीं वह आरजेडी के कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने के लिए थीं. लेकिन उनके बयान को भाइयों से जोड़ दिया गया. मीसा ने इस खबर का खंडन किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मैंने कार्यकर्ताओं को मनमुटाव दूर करके एकजुट होने की बात कही थी लेकिन उनके भाइयों के बारे में जो खबर फैलाई जा रही है वह बेबुनियाद है. मेरे परिवार में कोई मतभेद नहीं है. सब एक हैं.

दरअसल मनेर में हुए एक कार्यक्रम में मीसा ने कहा था कि थोड़ा मनमुटाव सभी में है. हमारे परिवार में भाई-भाई में मनमुटाव है. हाथों की पांचों उंगलियां बराबर नहीं होतीं. आरजेडी बहुत बड़ी पार्टी है इसलिए वोट की कमी नहीं है.

गौरतलब है कि लालू यादव का रांची में इलाज चल रहा है. विरोधी दलों का कहना है कि लालू के परिवार में फूट पड़ गई है और सत्ता के लिए संघर्ष हो रहा है. हालांकि लालू के दोनों बेटे सार्वजनिक रूप से मतभेद न होने की बात कह चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi