S M L

बीजेपी विधायक बोले, उपचुनाव में मिली हार के लिए योगी के मंत्री जिम्मेदार

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने उपचुनाव परिणाम का ठीकरा प्रदेश की योगी सरकार के सिर फोड़ते हुए कहा कि पराजय के लिए मुख्यमंत्री योगी कम, उनके मंत्री ज्यादा जिम्मेदार हैं

Updated On: Jun 01, 2018 02:49 PM IST

Bhasha

0
बीजेपी विधायक बोले, उपचुनाव में मिली हार के लिए योगी के मंत्री जिम्मेदार

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनावों में गुरुवार को अपनी पार्टी की हार का ठीकरा उत्तर प्रदेश सरकार, उसके मंत्रियों और नौकरशाही के सिर फोड़ते हुए शुक्रवार को कहा कि अगर वे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो बीजेपी का गर्त में जाना तय है.

सिंह ने संवाददाताओं से बातचीत में उपचुनाव परिणाम का ठीकरा प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के सिर फोड़ते हुए कहा कि पराजय के लिए मुख्यमंत्री योगी कम, उनके मंत्री ज्यादा जिम्मेदार हैं. राज्य सरकार के आधे मंत्रियों के कामकाज का तरीका अच्छा नहीं है. वे पार्टी कार्यकर्ताओं की बातों को तवज्जो नहीं दे रहे हैं. सरकार में अगर ऐसे मंत्री अपने पद पर बने रहे तो बीजेपी दिनोंदिन गर्त में जाएगी.

उन्होंने कहा कि गरीब व्यक्ति थाने, तहसील और ब्लॉक पर अपनी समस्या लेकर जाएगा और उसकी सुनवाई नहीं होगी तो वह बीजेपी को वोट नहीं देगा. बीजेपी पारदर्शी सरकार नहीं दे सकी है. थाना, तहसील और ब्लॉक के स्तर पर अपेक्षित सुधार नहीं होने के कारण चुनाव में बीजेपी को पराजय का सामना करना पड़ रहा है.

बैरिया से बीजेपी विधायक सिंह ने कहा कि वह देश में लोकसभा और विधानसभा की विभिन्न सीटों के उपचुनावों में बीजेपी की पराजय के लिए पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों की भी भूमिका बताने वाले जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के महासचिव केसी त्यागी के बयान से सहमत हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi