S M L

#Metoo रेलवे की डिप्टी एसपी ने IPS आलोक पुरी पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

शशि ठाकुर ने कहा कि इस मामले की शिकायत उन्होंने विजिलेंस कमिशन को भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई

Updated On: Oct 12, 2018 01:18 PM IST

FP Staff

0
#Metoo रेलवे की डिप्टी एसपी ने IPS आलोक पुरी पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

#metoo अभियान में महिलाओं के सेक्सुएल हैरेसमेंट के आरोप लगाने के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. अब जम्मू कश्मीर के रेलवे एसडीपीओ की डिप्टी एसपी शशि ठाकुर ने एक आईपीएस अधिकारी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. डिप्टी एसपी शशि ठाकुर ने विजिलेंस डायरेक्टर आलोक पुरी पर यौन उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि लैंड माफिया के खिलाफ आवाज उठाने पर आलोक पुरी ने सेक्सुएली हैरेस किया. शशि ठाकुर ने कहा कि इस मामले की शिकायत उन्होंने विजिलेंस कमिशन को भी की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

इसके पहले मार्च में आलोक एडीजीपी के पद से सेवा मुक्त हो गए थे. जनवरी में हुए कठुआ रेप केस के दौरान आलोक काफी चर्चा में आए थे. उन्होंने ही एसपीओ दीपक खजुरिया द्वारा बच्ची के रेप करने की बात का खुलासा किया था.  घाटी में आलोक की काफी प्रतिष्ठा रही है. ऐसे में शशि ठाकुर द्वारा लगाए जा रहे आरोप चौंकाने वाले हैं.

बॉलीवुड से लेकर मीडिया इंडस्ट्री में #metoo अभियान ने जोर पकड़ लिया है. अभियान की मदद से कई महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुएल हैरेसमेंट को लेकर मुखर हो रही हैं और रोज नए नए खुलासे होने का सिलसिला जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi