S M L

अस्पताल पर हमला कायराना काम है: महबूबा मुफ्ती

विपक्षी दलों ने कहा कि यह ‘बड़ी सुरक्षा चूक’ है

Updated On: Feb 06, 2018 09:25 PM IST

Bhasha

0
अस्पताल पर हमला कायराना काम है: महबूबा मुफ्ती

जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज श्रीनगर के एक अस्पताल पर एक पुलिस दल पर आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के हमले को कायराना कृत्य बताया जबकि विपक्षी दलों ने कहा कि यह ‘बड़ी सुरक्षा चूक’ है. श्रीनगर के कड़ी सुरक्षा वाले मुख्य अस्पताल एसएमएचएस के परिसर पर हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक खूंखार पाकिस्तानी आतंकवादी फरार हो गया.

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में घटना को कायराना कृत्य बताते हुए कहा कि इसकी सबको निंदा की जानी चाहिए. महबूबा ने दो मारे गए पुलिसकर्मियों के शोकसंतप्त परिवार के प्रति सहानुभूति जताई. इस बीच, सीआरपीएफ के विशेष महानिदेशक एस एन श्रीवास्तव ने आज जम्मू स्थित राजभवन में राज्यपाल एनएन वोहरा से मुलाकात की. राजभवन प्रवक्ता ने कहा कि राज्यपाल को श्रीवास्तव ने राज्य की आंतरिक सुरक्षा की स्थिति से अवगत कराया.

नेशनल कांफ्रेंस ने कहा कि हमला दिखाता है कि वहां ‘बड़ी सुरक्षा चूक’ हुई और इस तरह की घटनाएं लोगों के भरोसे को झकझोर देती हैं. नेशनल कांफ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राना ने कहा, ‘यह बहुत बड़ी सुरक्षा चूक है क्योंकि घटना भारी सुरक्षा बंदोबस्त वाले परिसर में हुई.’ जेकेपीसीसी के प्रमुख प्रवक्ता रवींद्र शर्मा ने आशा जताई कि सुरक्षा बल हमलावरों को खोज निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इससे पहले विधानसभा में विपक्षी नेताओं ने इस घटना पर सरकार से विस्तृत बयान की मांग की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi