S M L

अपना वोट एसपी को देकर वोट बर्बाद न करें मुसलमान: मायावती

मुसलमान अपना वोट एसपी को देकर बर्बाद न करें, क्योंकि शिवपाल के समर्थक अखिलेश को हराने में लगे हैं.

Updated On: Feb 07, 2017 12:07 AM IST

FP Staff

0
अपना वोट एसपी को देकर वोट बर्बाद न करें मुसलमान: मायावती

मायावती आज आक्रामक तेवर में दिखीं. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने फर्रुखाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा सीएम अखिलेश यादव और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि बीजेपी में चुनाव के लिए सीएम चेहरा देने की हिम्मत नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर अब प्रदेश में बीएसपी सरकार आएगी तो नए स्मारक और संग्रहालय नहीं बनाए जाएंगे और ना ही नई मूर्तियां स्थापित की जाएंगी.

मायावती ने रैली के दौरान एसपी-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव सरकार ने प्रचार में काफी पैसे बर्बाद किए हैं लेकिन यूपी में विकास नहीं किया.

उन्होंने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा, 'मुसलमान अपना वोट एसपी को देकर बर्बाद न करें, क्योंकि शिवपाल के समर्थक अखिलेश को हराने में लगे हैं.'

उन्होंने यह भी कहा कि अखिलेश ने शिवपाल का अपमान किया है.

उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोलते हुए कहा, 'बीजेपी का पहला चुनावी वादा था कि विदेशों से कालाधन लाकर प्रत्येक गरीबों के खाते में 15 लाख रुपये देगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.'

मायावती उत्तर प्रदेश में बसपा उम्मीदवारों के समर्थन में अब तक मेरठ, अलीगढ़, बुलन्दशहर, हाथरस, मुजफ्फरनगर, एटा, बरेली और फिरोजाबाद जिले में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi