S M L

मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया पार्टी का प्लान

मायावती ने कहा कि वो आकाश को बीएसपी के आंदोलन में शामिल करेंगी और वो पार्टी का काम सीखेंगे

Updated On: Jan 17, 2019 05:13 PM IST

FP Staff

0
मायावती ने भतीजे आकाश आनंद को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया पार्टी का प्लान

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आखिरकार अपने भतीजे आकाश आनंद को लेकर बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि आखिर उनके भतीजे आजकल पार्टी के साथ इतने एक्टिव क्यों रह रहे हैं.

मायावती ने गुरुवार को आकाश आनंद के राजनीति में शामिल होने की खबरों पर न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि वो आकाश को बीएसपी के आंदोलन में शामिल करेंगी और वो पार्टी का काम सीखेंगे.

मायावती ने कहा कि 'बीएसपी की पॉपुलैरिटी और समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन ने जातिवादी और एंटी-दलित पार्टियों और नेताओं में बेचैनी पैदा कर दी है. हमसे पूरी ईमानदारी से लड़ने के बजाय ये लोग ऊटपटांग बयान दे रहे हैं और कुछ जातिवादी-एंटी दलित टीवी चैनलों के साथ मिलकर हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं.'

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं कांशीराम जी की शिष्या हूं. इसलिए जैसे को तैसा जवाब देते हुए मैं आकाश को बीएसपी आंदोलन में शामिल करूंगी और काम सिखाऊंगी. अगर मीडिया के जातिवादी और एंटी-दलित हिस्से को इससे समस्या है, तो हो. हमारी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता.'

मायावती ने अपने इस बयान से साफ कर दिया है कि वो लंदन से एमबीए करके लौटे अपने भतीजे आकाश को राजनीति का ककहरा सिखा रही हैं.

पिछले कुछ वक्त से आकाश आनंद मायावती के साथ काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं. वो पार्टी के हर कार्यक्रम में आगे-आगे मौजूदगी जता रहे हैं. साथ ही बड़े नेताओं के साथ मुलाकात में भी मायावती के साथ-साथ रह रहे हैं. आकाश आनंद की सक्रियता देखकर राजनीतिक हलकों में ये अनुमान लगाया जा रहा है कि वो मायावती के उत्तराधिकारी होने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi