S M L

'बुआ' मायावती ने 'बबुआ' कहकर अखिलेश का हिसाब बराबर किया

अखिलेश को मायावती ने 'बबुआ' कहकर हिसाब बराबर किया है.

Updated On: Dec 15, 2016 09:10 AM IST

FP Staff

0
'बुआ' मायावती ने 'बबुआ' कहकर अखिलेश का हिसाब बराबर किया

चुनावी माहौल में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने यूपी के सीएम अखिलेश यादव पर खुलकर हमला बोला है. बात-बात पर मायावती को बुआ बताकर तंज कसने वाले अखिलेश को मायावती ने 'बबुआ' कहकर हिसाब बराबर किया है.

अखिलेश यादव के विकास के दावों और चुनाव बाद यूपी में सरकार बनाने के एलानिया अंदाज पर मायावती ने तंज कसते हुए कहा है कि 'बबुआ' द्वारा कही गई 'बबुआ' जैसी ही बातें हैं.

उन्होंने कहा, 'इनके विकास और कानून-व्यवस्था से संबंधित सभी दावे हवा-हवाई व खोखले हैं. यह केवल जुबानी दावे हैं. विकास और कानून-व्यवस्था अगर जमीनी स्तर पर ठीक-ठाक होती तो इसका पता खुद ही चल जाता और लोग भी उसका गुणगान करते.'

अखिलेश यादव इन दिनों अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाने में लगे हैं. कई मौकों पर अपने विकास कार्यों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा है कि समाजवादी पार्टी अपने बलबूते पर ही सरकार बनाएगी. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस के साथ समाजवादी पार्टी का गठबंधन हो जाए तो दोनों पार्टियों को मिलाकर 300 सीटें आ जाएंगी.

मायावती ने उनके इसी बयान पर तंज कसा है. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कहा कि वास्तव में यह सब एक बबुआ द्वारा कही गई बबुआ जैसी ही बातें हैं.

मायावती ने अपने बयान में कहा कि वैसे भी सपा सरकार के मुखिया के दावों में अगर जरा भी सच्चाई होती तो फिर सपा के शीर्ष नेतृत्व के साथ-साथ सपा सरकार के मुखिया भी गठबंधन के लिए इतना उतावले नहीं होते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi