S M L

CBI छापों के बाद लखनऊ में मायावती-अखिलेश के होर्डिंग्स, लिखा है- हमारे पास गठबंधन है

अवैध खनन के संबंध में एक दर्जन से अधिक छापों के बाद सीबीआई द्वारा लखनऊ में एसपी मुख्यालय के बाहर बीएसपी-एसपी के बोनोमी पर बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए

Updated On: Jan 10, 2019 01:07 PM IST

FP Staff

0
CBI छापों के बाद लखनऊ में मायावती-अखिलेश के होर्डिंग्स, लिखा है- हमारे पास गठबंधन है

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल में अवैध खनन के संबंध में एक दर्जन से अधिक छापों के बाद सीबीआई द्वारा लखनऊ में एसपी मुख्यालय के बाहर बीएसपी-एसपी के बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए. न्यूज 18 की खबर के अनुसार सुल्तानपुर से एसपी यूथ विंग के नेता दीपू श्रीवास्तव द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स में बीएसपी प्रमुख मायावती और एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव को साझा स्थान मिला है. साथ ही उसमें अखिलेश का हालिया कोट भी लिखा गया है- हमापे पास गठबंधन है और बीजेपी के पास सीबीआई.

होर्डिंग में लिखा है- सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं

अवैध खनन मामले में अखिलेश का नाम सामने आने के बाद उन्होंने ये बयान दिया था. होर्डिंग में लिखा है- सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. इसमें एसपी और बीएसपी के विचारकों राम मनोहर लोहिया और बीआर अंबेडकर की तस्वीरें भी हैं. मायावती ने बीते सोमवार को खनन घोटाले मामले में अखिलेश को अपना पूरा समर्थन दिया था. बीएसपी प्रमुख ने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस की तरह, सत्तारूढ़ बीजेपी झूठे मामलों में अपने विरोधियों को फंसाने के लिए सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही थी.

बीजेपी सरकार ने छापेमारी करने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया

मायावती ने एक प्रेस रिलीज में कहा- सीबीआई छापे और बाद में खनन घोटाले में सीबीआई द्वारा पूछताछ करने की धमकी भाजपा के राजनीतिक दुश्मनी के अलावा कुछ नहीं है. इस तरह की गंदी राजनीति और राजनीतिक साजिश बीजेपी के लिए नई नहीं है. देश की जनता इसे समझ चुकी है और वह बीजेपी को लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएंगे.मायावती ने आरोप लगाया था कि लोकसभा चुनावों के लिए एसपी-बीएसपी गठबंधन की खबर सामने आने के तुरंत बाद बीजेपी सरकार ने छापेमारी करने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया और अखिलेश के चुटकी लेने की खबर जानबूझकर फैलाई गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi