S M L

स्वच्छ भारत अभियान को नाकाम करना चाहती है केजरीवाल सरकार: मनोज तिवारी

'केजरीवाल सरकार स्वच्छ भारत अभियान में बाधा पहुंचाने के लिए शौचालय निर्माण में देरी कर रही है'

Updated On: Sep 05, 2017 09:59 PM IST

Bhasha

0
स्वच्छ भारत अभियान को नाकाम करना चाहती है केजरीवाल सरकार: मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मोहल्ला क्लिनिक के लिए जमीन आवंटन के मुद्दे पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार मोहल्ला क्लिनिकों के लिए भूमि आवंटन के विषय पर दिल्ली के एलजी और डीडीए पर झूठे आरोप लगाने की बजाय दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में सार्वजनिक शौचालय के निर्माण के लिए मिले प्लॉटों पर शौचालय निर्माण पर ध्यान दे तो बेहतर होगा.

तिवारी ने तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि केजरीवाल सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में बाधा पहुंचाने के लिए शौचालय निर्माण में देरी कर रही है.

उन्होंने कहा कि पिछले सप्ताह आप विधायकों ने उप-राज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में मोहल्ला क्लिनिक के संदर्भ में काफी ड्रामेबाजी की. जिसके बाद हमने अपनी टीम को इस बारे में जानकारी हासिल कर के रिपोर्ट देने को कहा. हमारी टीम द्वारा किये गये अध्ययन से पता लगा है कि केजरीवाल सरकार राजनीतिक द्वेष के चलते बिना कोई ठोस प्रयास किये ही डीडीए और उपराज्यपाल पर आरोप लगा रही है.

उन्होंने कहा कि इस बारे में कुछ जगहों पर जांच की गई जिसमें पाया गया है कि डीयूएसआईबी को जितने शौचालय परिसर बनाने थे उनमें से आधे ही बने हैं. जो यह दिखाता है कि केजरीवाल सरकार स्वच्छ भारत अभियान को सफल नहीं बनाना चाहती है.

तिवारी ने कहा कि दिल्ली बीजेपी की टीम के अध्ययन से यह साफ हो गया है कि केजरीवाल सरकार जनकल्याण के लिए काम नहीं करना चाहती. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि यह अच्छा होगा कि डीडीए से अधिक भूमि के आवंटन की मांग करने के बजाए केजरीवाल सरकार उसे पहले से ही आवंटित भूमि पर शौचालय परिसर का काम पूरा करे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi