S M L

मनोज सिन्हा बोले, यूपी सीएम की जिम्मेदारी मिलती है तो निभाने को तैयार

वाराणसी में मनोज सिन्हा ने बाबा काल भैरव और विश्वनाथ के दर्शन किया

Updated On: Mar 18, 2017 09:31 AM IST

FP Staff

0
मनोज सिन्हा बोले, यूपी सीएम की जिम्मेदारी मिलती है तो निभाने को तैयार

उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी को ऐतिहाहिक जीत मिली लेकिन सवाल अभी तक बना रहा कि यूपी का मुख्यमंत्री कौन होगा. अब इस सवाल का सस्पेंस शनिवार शाम तक खत्म हो जाएगा.

इस बीच मुख्यमंत्री पद के सबसे प्रबल दावेदार मनोज सिन्हा वाराणसी पहुंचे और काशी के कोतवाल कहे जाने वाले बाबा काल भैरव का दर्शन किया.

बाबा काल भैरव मंदिर में पूजा करने के बाद केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने बाबा विश्वनाथ का भी दर्शन किया. कहा जा रहा है कि मनोज सिन्हा का नाम मुख्यमंत्री के लिए लगभग तय हो चुका है. शनिवार को होने वाली विधायक दल की बैठक में इस पर औपचारिक मुहर भी लग जाने की संभावना है.

इसके पहले दिल्ली में मनोज सिन्हा ने खुद को सीएम पद की रेस दूर बताया था. लेकिन वाराणसी में इस सवाल के जवाब पर उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने जिम्मेदारी मिलती है तो वे उसे निभाने के लिए तैयार हैं. हालांकि उन्होंने ने यह भी कहा कि वे अपनी अभी की जिम्मेदारी से खुश हैं.

शुक्रवार देर शाम वाराणसी पहुंचे मनोज सिन्हा का डीएम और एसएसपी उनका ने जिस तरह से स्वागत किया वो एक मुख्यमंत्री की तरह दिखा.

नए सीएम पद का शपथ ग्रहण समारोह (19 मार्च) दोपहर 2.15 बजे स्मृति उपवन में होगा. इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री समेत करीब 1 लाख लोगों के होने की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi