S M L

राहुल को पर्रिकर की चिट्ठी, आपने पांच मिनट की मुलाकात को राजनीतिक लाभ के लिए किया इस्तेमाल

कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में पर्रिकर ने कहा, मुझे काफी निराशा हुई कि आपने (राहुल गांधी) इस मुलाकात को अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया

Updated On: Jan 30, 2019 05:07 PM IST

FP Staff

0
राहुल को पर्रिकर की चिट्ठी, आपने पांच मिनट की मुलाकात को राजनीतिक लाभ के लिए किया इस्तेमाल

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर निराशा जताई है और कहा है कि राहुल ने राजनीतिक लाभ लेने के लिए मेरे से हुई मुलाकात का जिक्र किया. उन्होंने लिखा है कि वे बिना पूर्व जानकारी के मिलने आए और हमारी मुलाकात मात्र पांच मिनट की थी. इस दौरान राफेल पर कोई चर्चा नहीं हुई.

कांग्रेस अध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में पर्रिकर ने कहा, 'मुझे काफी निराशा हुई कि आपने (राहुल गांधी) इस मुलाकात को अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस्तेमाल किया. आपने मेरे साथ पांच मिनट बिताए. इस दौरान न तो आपने राफेल का कोई जिक्र किया और न हमने इससे संबंधित कोई चर्चा की.'

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बुधवार को राहुल गांधी ने कहा कि मैं कल पर्रिकर जी से मिला था. पर्रिकर जी ने स्वयं कहा है कि डील बदलते समय प्रधानमंत्री ने हिंदुस्तान के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था.

मंगलवार को राहुल गांधी ने पणजी में सीएम दफ्तर जाकर अस्वस्थ चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी. कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर इस मुलाकात को निजी बताया था और पर्रिकर के जल्द ठीक होने की कामना की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi