S M L

'मोदी ने जो मुझे सलाह दी थी उस पर खुद अमल करें और अधिक बोलें'

मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी ने जो मुझे सलाह दी थी उन्हें अब उस पर अमल करना चाहिए और अधिक बोलना चाहिए

Updated On: Apr 18, 2018 10:53 AM IST

FP Staff

0
'मोदी ने जो मुझे सलाह दी थी उस पर खुद अमल करें और अधिक बोलें'

कठुआ और उन्नाव गैंगरेप मामले को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में मनमोहन सिंह ने कहा कि मोदी ने जो मुझे सलाह दी थी उन्हें अब उस पर अमल करना चाहिए और अधिक बोलना चाहिए. सिंह ने कहा कि उन्हें खुशी है कि मोदी ने पिछले शुक्रवार दिल्ली में बाबा साहब आंबेडकर की जयंती पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि भारत की बेटियों को इंसाफ मिलेगा और दोषिय़ों को बख्शा नहीं जाएगा.

कई मुद्दों पर चुप्पी साधने को लेकर बीजेपी ने मनमोहन सिंह पर 'मौन मोहन सिंह' जैसे कई तंज कसे थे. जिसे लेकर मनमोहन सिंह ने कहा है कि मैंने अपनी पूरी जिंदगी इस तरह के बयानों के साथ जी है. लेकिन मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री को अपनी उस सलाह पर अमल करना चाहिए, जो वो मुझे दिया करते थे. मीडिया के जरिए मुझे पता लगता था कि वो मेरे न बोलने पर मेरी निंदा करते थे. जो सलाह उन्होंने मुझे दी थी, उन्हें उसपर खुद अमल करना चाहिए.

पूर्व पीएम ने कहा कि 2012 में हुए दिल्ली गैंगरेप मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी और उनकी सरकार ने कड़े कदम उठाए थे और कानूनों में भी बदलाव किए थे. उन्होंने कहा कि लोग सरकार की अथॉरिटी का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. केंद्र सरकार को राज्य सरकारों को ये सुनिश्चित करने के निर्देश देने चाहिए कि कानून व्यवस्था बनी रहे, दलित-पिछड़ों और महिलाओं के साथ अच्छा बर्ताव किया जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi