S M L

पूर्व पति दिलीप के खिलाफ असॉल्ट केस में खड़ी हुई मंजू वारियर हो सकती हैं कांग्रेस में शामिल

भले ही कांग्रेस आगामी चुनावों में मंजू को मैदान में नहीं उतार रही हो लेकिन वह चुनावों में ग्रैंड ओल्ड पार्टी की स्टार प्रचारक होंगी

Updated On: Jan 25, 2019 05:17 PM IST

FP Staff

0
पूर्व पति दिलीप के खिलाफ असॉल्ट केस में खड़ी हुई मंजू वारियर हो सकती हैं कांग्रेस में शामिल

लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री मंजू वारियर आगामी लोकसभा चुनाव से पहले अपनी राजनीतिक करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. न्यूज 18 की खबर के अनुसार अभिनेत्री ने कथित तौर पर कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की है और राज्य के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत की है. भले ही कांग्रेस आगामी चुनावों में मंजू को मैदान में नहीं उतार रही हो लेकिन वह चुनावों में ग्रैंड ओल्ड पार्टी की स्टार प्रचारक होंगी.

पार्टी में अभिनेत्री की एंट्री को लेकर अभी तक न तो कांग्रेस और न ही खुद मंजू ने आधिकारिक रूप से प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि केरल की एक हीरोइन के साथ मारपीट के मामले में पीड़िता का समर्थन करने के बाद 40 वर्षीय यह अभिनेत्री एक लोकप्रिय व्यक्ति के रूप में सबके सामने उभरी हैं जिसमें दिलीप, उनके पूर्व पति मुख्य आरोपी हैं.

मंजू ने सिनेमा कलेक्टिव (डब्ल्यूसीसी) में महिलाओं के निर्माण में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी जो कि अम्मा के विरोध में बनाई गई थी जो दिलीप का समर्थन कर रही थीं. मंजू ने बाद में अपने आप को इससे दूर कर लिया था. मंजू हाल ही में सत्तारूढ़ सीपीएम (एम) द्वारा प्रचारित ऐतिहासिक वूमेन वॉल से आलोचना का विषय बन गई थीं. मंजू वारियर को आखिरी बार मोहनलाल स्टारर ओडियन में देखा गया था. उन्होंने फिल्म में प्रकाश राज के साथ स्क्रीन शेयर किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi