S M L

मणिपुर: सीएम बीरेन सिंह ने अपने ही अधिकारियों और मंत्रियों से मांगा इस्तीफा

दरअसल, एक सरकारी कार्यक्रम में राज्य के कई विधायक, मंत्री और अधिकारी शामिल नहीं हुए जिससे नाराज होकर एन बीरेन सिंह ने उनसे इस्तीफा मांग लिया

Updated On: Nov 20, 2018 03:58 PM IST

FP Staff

0
मणिपुर: सीएम बीरेन सिंह ने अपने ही अधिकारियों और मंत्रियों से मांगा इस्तीफा

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह अपने मंत्रियों और अधिकारियों पर कुछ इस कदर नाराज हो गए कि उन्होंने उसने इस्तीफा तक मांग डाला. राज्य की राजधानी इंफाल में आयोजित एक कार्यक्रम में मंत्रियों और अधिकारियों की उपस्थिति काफी कम थी. मुख्यमंत्री को ये बात इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने इस्तीफा मांग लिया.

मणिपुर राइफल्स के परिसर में 'कौमी एकता सप्ताह' पर आयोजित एक संमारोह के दौरान मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर ईमानदारी और समर्पण से जनता के कल्याण के लिए अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं कर सकते तो मंत्रियों और अधिकारियों को इस्तीफा दे देना चाहिए.

आधिकारिक बयान में कहा गया कि राज्य सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कुछ ही मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों ने हिस्सा लिया. हॉल का ज्यादातर हिस्सा खाली ही था. बीरेन सिंह ने कहा कि सरकार ने देश के लिए अपनी सेवा देने वाले गुमनाम नायकों को सम्मान देने का काम शुरू किया था लेकिन मंत्री और अधिकारी इसे लेकर गंभीर नहीं हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप जनता के कल्याण का काम नहीं कर सकते तो फिर इस्तीफा दे दीजिए.

(इनपुट भाषा से)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi