S M L

केजरीवाल की आंखों में एक शख्स ने लाल मिर्च पाउडर डाला, चश्मा तोड़ा

दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का कहना है कि केजरीवाल ने ही खुद पर हमला करवाया है

Updated On: Nov 20, 2018 05:38 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल की आंखों में एक शख्स ने लाल मिर्च पाउडर डाला, चश्मा तोड़ा

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक शख्स ने मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया है. हमलावर का नाम अनिल है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोपहर के खाने के लिए केजरीवाल सचिवालय से अपने घर लौट रहे थे.

उसी दौरान अनिल कुमार शर्मा नाम के एक शख्स ने सचिवालय में सीढ़ियों के पास केजरीवाल के पैर छूने का प्रयास किया. केजरीवाल के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें हटाने की कोशिश की तब तक शर्मा ने केजरीवाल का चश्मा छीन लिया और आंखों में मिर्ची डाल दी. इस धड़पकड़ में केजरीवाल का चश्मा भी टूट गया है.

अनिल ने केजरीवाल से बहस करते हुए कहा, 'मैं आपको गोली मारने आया हूं. मैंने पहले ही फेसबुक पोस्ट के जरिए यह बात बता चुका हूं.' उस शख्स के पास माचिस, मिर्च पाउडर सहित कई दूसरी चीजें भी मिली हैं.

अरविंद केजरीवाल की आंखों में लाल मिर्ची डालने वाले शख्स अनिल कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया

अरविंद केजरीवाल की आंखों में लाल मिर्ची डालने वाले शख्स अनिल कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया

इस हमले के बाद सुरक्षा बलों ने अनिल को गिरफ्तार कर लिया है. इस हमले पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा, 'दिल्ली के सीएम की सुरक्षा को लेकर दिल्ली पुलिस का रवैया ढीला है. ऐसा एकबार नहीं कई बार ऐसा हुआ है जब केजरीवाल की सुरक्षा में सेंध लगी है.'

इस पर दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की राय अलग है. उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल ही खुद पर हमले करवा रहे हैं. उन्होंने कहा, 'अब तक जितने भी हमले हुए हैं वो सब केजरीवाल ने ही करवाए हैं.'

बग्गा ने केजरीवाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिन लोगों ने पहले हमला किया था उनके खिलाफ कोई एफआईआर क्यों नहीं करवाया. इन लोगों को माफ करने की क्या वजह है. एक चैनल से बातचीत में बग्गा ने यह भी दावा कि अगर उन्हें वक्त दिया जाता है तो वो साबित कर देंगे कि केजरीवाल ही हर बार खुदपर हमले करवाते हैं.

पहले भी कई बार हुए हैं हमले के शिकार

यह पहली बार नहीं है जब अरविंद केजरीवाल पर इस तरह का हमला हुआ है. इससे पहले उनपर काली स्याही फेंकी जा चुकी है. कई बार उन्हें थप्पड़ भा मारा जा चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi