S M L

हिंदू सेना कार्यकर्ता ने कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी स्याही, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और छात्र नेता कन्हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी पर कार्यक्रम के दौरान हिंदू सेना के एक कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी.

Updated On: Nov 19, 2018 07:17 PM IST

Bhasha

0
हिंदू सेना कार्यकर्ता ने कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी पर फेंकी स्याही, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय, (जेएनयू) छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और छात्र नेता कन्हैया कुमार और गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी पर कार्यक्रम के दौरान हिंदू सेना के एक कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी. मौके पर तैनात पुलिस ने तुरंत उस कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई.

संविधान बचाओ यात्रा के दौरान ग्वालियर में चेंबर ऑफ कॉमर्स भवन में एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया था. इसकी अनुमति यात्रा के संयोजक देवाशीष जरेरिया ने प्रशासन से ले रखी थी. इस संगोष्ठी के आयोजन का विरोध हिंदू सेना ने एक दिन पहले पुतला जलाकर किया था. इसके चलते कार्यक्रम स्थल पर पुलिस पहले से सक्रिय थी. हिंदू सेना के 20 कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया था.

वहीं जैसे ही कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी दोपहर के चेंबर ऑफ कॉमर्स भवन में पहुंचे, एक युवक ने दोनों के ऊपर स्याही फेंक दी. स्याही फेंकने वाले युवक को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि स्याही फेंकने वाले युवक मुकेश पाल को गिरफ्तार किया गया है. प्रशासन के निर्देशों के मुताबिक पूरी संगोष्ठी और घटना की वीडियो रिर्काडिंग भी गई है. तोमर ने बताया कि आयोजकों की ओर किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi