S M L

J&K: फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन कार लेकर घुस रहा था शख्स, मारा गया

घुसपैठिया मेन गेट पारकर अंदर घुस गया. वहां तैनात ड्यूटी अफसर से उसकी हाथापाई भी हुई. इसमें ड्यूटी अफसर जख्मी हो गया

Updated On: Aug 04, 2018 01:01 PM IST

FP Staff

0
J&K: फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन कार लेकर घुस रहा था शख्स, मारा गया

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला के घर में एक घुसपैठिए को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. घटना शनिवार सुबह की है. जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक भठिंढी में यह घटना हुई. डॉ. अब्दुल्ला उस वक्त घर में नहीं थे, जब घुसपैठिया कार में सवार होकर जम्मू स्थित उनके आवास में घुसने की कोशिश कर रहा था.

जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने इस घटना के बारे में बताया कि घुसपैठिया मेन गेट पारकर अंदर घुस गया. वहां तैनात ड्यूटी अफसर से उसकी हाथापाई भी हुई. इसमें ड्यूटी अफसर जख्मी हो गया. घुसपैठिया इसके बाद डॉ. अब्दुल्ला के घर में घुस गया. घर में रखे कुछ सामान को उसने नुकसान पहुंचाया. बाद में उसे मार गिराया गया.

जम्मू के इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (आईजी) एसडी सिंह जमवाल, डीआईजी सहित कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. फिलहाल इस घटना को आतंकी हमला नहीं बताया जा रहा है. पुलिस और सीआरपीएफ की दो बख्तरबंद गाड़ियां भी डॉ. अब्दुल्ला के घर पर पहुंच गई हैं. उनके घर और आसपास के इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

आईजी जमवाल ने बताया, पुंछ के रहने वाले मुरफस शाह नाम के एक शख्स ने डॉ. अब्दुल्ला के आवास में जबरन घुसने की कोशिश की. एसयूवी में सवार होकर वह गेट के अंदर दाखिल हो गया. वह निहत्था था. आगे की जांच जारी है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा ने बताया कि मारा गया शख्स मेंढर का रहने वाला था और वह फारूक के घर की लॉबी में घुस गया था.

मारे गए घुसपैठिए के पिता ने पत्रकारों से कहा, पिछली रात वह मेरे साथ था. वह रोज जिम जाता है और आज भी गया था. मैं जानना चाहता हूं कि उसे क्यों मारा गया? जब उसने गेट पार की, तब सुरक्षा गार्ड कहां थे? उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi