S M L

प्रियंका गांधी पर अभद्र ट्वीट करने वाला शख्स बिहार से गिरफ्तार

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी हाल ही में सक्रिय राजनीति में आई है.

Updated On: Feb 04, 2019 04:29 PM IST

FP Staff

0
प्रियंका गांधी पर अभद्र ट्वीट करने वाला शख्स बिहार से गिरफ्तार

प्रियंका गांधी ने हाल ही में सक्रिय राजनीति में एंट्री की है. जिसके बाद से उन पर विरोधियों के जरिए निशाना साधा जा रहा है. इसी बीच प्रियंका गांधी पर अभद्र ट्वीट करने के मामले में बिहार से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

एबीपी न्यूज के मुताबिक प्रियंक गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में सामाजिक कार्यकर्ता शाहीन सैयद के जरिए बिहार साइबर अपराध जांच इकाई में शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद कटिहार से योगी संजय नाथ को गिरफ्तार किया गया है. कटिहार शहर के स्टेशन हाउस अधिकारी रंजन कुमार ने कहा 'हमें नाथ के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया था. नाथ विनोदपुर के निवासी हैं.'

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी हाल ही में सक्रिय राजनीति में आई है. राहुल गांधी ने पिछले दिनों अपनी बहन प्रियंका को कांग्रेस महासचिव और प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया है. जिसके बाद कई विरोधी दलों के जरिए प्रियंका को सेक्सिस्ट टिप्पणियों का सामना भी करना पड़ा है.

वहीं अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ कथित ‘दुर्भावनापूर्ण अभियान’ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. सुष्मिता दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महिला इकाई की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी के साथ संसद मार्ग थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई. बाद में सुष्मिता ने कहा कि इस मामले पर देश के सभी राज्यों की राजधानियों में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

उन्होंने कहा, 'हमने संसद मार्ग थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है कि उन लोगों के खिलाफ जांच और कानूनी कार्रवाई की जाए जो प्रियंका गांधी को निशाना बनाकर दुर्भावनापूर्ण अभियान चला रहे हैं.' महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने आरोप लगाया, 'मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस साजिश के पीछे पीएम नरेंद्र मोदी के भक्त लोग हैं. सभी राज्यों में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.' सुष्मिता ने कहा, 'यह दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने वालों का मकसद हाल ही में सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी का नाम खराब करने और उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने का है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi