S M L

मोदी सरकार को बाहर करने के लिए ममता ने की गांधी से प्रार्थना

टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कहा 'प्रत्येक राजनीतिक पार्टी की अपनी विचारधारा है. हम देशभक्ति में विश्वास करते हैं. हम संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रार्थना करने के लिए आए हैं.'

Updated On: Feb 13, 2019 04:57 PM IST

FP Staff

0
मोदी सरकार को बाहर करने के लिए ममता ने की गांधी से प्रार्थना

ममता बनर्जी ने बुधवार को संसद में लगी महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रार्थना की. उन्होंने महात्मा गांधी से लोकतंत्र को बचाने और बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को हटाने की प्रार्थना की.

16वीं लोकसभा के आखिरी दिन, टीएमसी चीफ ममता बनर्जी ने कहा 'प्रत्येक राजनीतिक पार्टी की अपनी विचारधारा है. हम देशभक्ति में विश्वास करते हैं. हम संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने प्रार्थना करने के लिए आए हैं. हमने बीजेपी और नरेंद्र मोदी और देश को बचाने के लिए यहां एकत्रित हुए हैं.'

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री केंद्र की बीजेपी सरकार के खिलाफ लगातार हमला कर रही हैं. वह क्षेत्रीय नेताओं, चंद्रबाबू नायडू और अन्य नेताओं के साथ मिलकर 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले, पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार और केंद्र सरकार सीबीआई टीम के पुलिस कमिश्नर के घर पहुंचने के बाद आमने-सामने आ गई थीं. सीबीआई अधिकारियों को पुलिस कमिश्नर के घर नहीं घुसने दिया गया था और सीबीआई अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi