S M L

कांग्रेस के साथ काम करने के खिलाफ नहीं, राहुल गांधी काफी जूनियर: ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने कहा कि उनके पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बहुत अच्छे संबंध हैं लेकिन राहुल गांधी के साथ उन्होंने कभी काम नहीं किया.

Updated On: Jul 07, 2018 11:01 PM IST

FP Staff

0
कांग्रेस के साथ काम करने के खिलाफ नहीं, राहुल गांधी काफी जूनियर: ममता बनर्जी
Loading...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह केंद्रीय सत्ता से बीजेपी को बाहर करने के लिए कांग्रेस के साथ मिलकर काम करने के खिलाफ नहीं हैं, उनके पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बहुत अच्छे संबंध हैं लेकिन राहुल गांधी के साथ उन्होंने कभी काम नहीं किया. ममता ने कहा कि राहुल अभी बहुत जूनियर हैं.

ममता ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार सौ हिटलर की तरह बर्ताव कर रही है. पीएम बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी ऐसी कोई इच्छा नहीं है. लेकिन उन्हें किसी के साथ भी काम करने में तब तक कोई समस्या नहीं है जब तक कि सामने वाली की मंशा साफ हो.

ममता ने कहा कि कुछ पार्टियां कांग्रेस का समर्थन नहीं करती हैं क्योंकि उनकी अपनी मजबूरियां हैं लेकिन वह बीजेपी के खिलाफ काम करने के पक्ष में हैं. बता दें कि राहुल गांधी ने दिल्ली में पश्चिम बंगाल के कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की थी.

कांग्रेस नेताओं के एक हिस्से ने तृणमूल कांग्रेस के साथ गठजोड़ के लिए अपना झुकाव दिखाया है. वहीं पीसीसी प्रमुख अधीर रंजन चौधरी तृणमूल के साथ गठबंधन के पक्ष में नहीं हैं. हालांकि तृणमूल प्रमुख का मानना है कि विपक्षी पार्टियों का महागठबंधन हो जाएगा. वह खुद बीजेपी के खिलाफ विपक्ष का गठबंधन तैयार करने के लिए कई प्रभावशाली नेताओं से मिल रही हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi